खेल

WTC Final: चोट के चलते दूसरी पारी में बैटिंग नहीं कर पाएंगे रहाणे? खुद कहा- मेरी बल्लेबाजी पर इसका असर...

अजिंक्य रहाणे ने अपनी चोट पर बात करते हुए कहा कि lइससे मेरी बल्लेबाजी बिल्कुल भी प्रभावित नहीं होगी। मैंने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे मैं काफी खुश हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंग्लैंड के ओवल में खेला जा रहा है। आज WTC फाइनल का चौथा दिन है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में चार विकेट गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 296 रन की बढ़त बना ली है।

ऑस्ट्रेलिया के पास पहली पारी के आधार पर 173 रन की बढ़त हासिल थी। वहीं दूसरी पारी में शुक्रवार को तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट गंवाकर 123 रन बना लिए हैं। फिलहाल कैमरन ग्रीन 7 और मार्नस लाबुशेन 41 रन बनाकर नाबाद हैं।

Published: undefined

वहीं भारतीय टीम का प्रदर्शन पहली पारी में अच्छा नहीं रहा। दरअसल टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही और चार विकेट मात्र 71 रन पर ही खो दिए। हालांकि अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर की अर्धशतकीय पारी की बदलौत भारत फॉलोऑन को टालने में कामयाब रहा।

वहीं इस मुकाबले में अजिंक्य रहाणे को पैट कमिंस की एक गेंद उनकी उंगली पर लगी थी। जिसके बाद उन्हें काफी दर्द में भी देखा गया। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी करना जारी रखा। वहीं तीसरे दिन खेल खत्म होने के बाद अजिंक्य रहाणे ने अपनी चोट पर बात की।

Published: undefined

दरअसल उन्होंने कहा कि, दर्दनाक लेकिन इससे मेरी बल्लेबाजी बिल्कुल भी प्रभावित नहीं होगी। मैंने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे मैं काफी खुश हूं। आज बहुत अच्छा रहा। दरअसल हम 320-330 तक पहुंचना चाह रहे थे लेकिन कुल मिलाकर हमारा दिन बहुत अच्छा रहा। इसके साथ ही अजिंक्य रहाणे ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि, गेंदबाजी के लिहाज से हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की। सभी ने बेहतर प्रदर्शन किया।

जडेजा ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। दरअसल बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ फूटमार्क से काफी मदद मिला। सीम बॉलर्स को विकेट से काफी मदद मिल रही थी। वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए और भारतीय टीम पहली पारी में मात्र 296 रन ही बना सकी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined