खेल

IND Vs ENG: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, घायल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा कि पोप की बायीं जांघ की मांसपेशियों में चोट लगी है, जिसकी वजह से वह भारत के खिलाफ इंग्लैंड की एलवी इंश्योरेंस टेस्ट श्रृंखला शुरू होने तक मैदान पर नहीं उतरेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने से पहले मेजबान टीम इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज ओली पोप चोटिल हो गए हैं। ओली पोप का सीरीज के शुरुआती टेस्ट से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने ओली पोप के चोटिल होने की सूचना दी है।

Published: 11 Jul 2021, 9:23 AM IST

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा, “पोप की बायीं जांघ की मांसपेशियों में चोट लगी है, जिसकी वजह से वह भारत के खिलाफ इंग्लैंड की एलवी इंश्योरेंस टेस्ट श्रृंखला शुरू होने तक मैदान पर नहीं उतरेंगे।”

ईसीबी को दूसरे टेस्ट से पहले ओली पोप के ठीक होने की उम्मीद है। ईसीबी ने कहा, “ईसीबी और सरे की फिटनेस टीमें एक साथ मिलकर पोप का रिहैबिलिटेशन कराएंगी, जिसमें ध्यान भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में उनकी उपलब्धता पर लगा होगा।”

Published: 11 Jul 2021, 9:23 AM IST

इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप को वाइटैलिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट में सरे के लिए खेलते समय जांघ में चोट लग गई। इस चोट की वजह से ओली पोप का टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती मैच में खेलना मुश्किल है। ओल पोप को दो जुलाई को जांघ में चोट लगी थी और उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा इस पर अभी कुछ भीठ ठीक-ठीक नहीं कहा जा सकता है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट चार अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में शुरू होगा। अगर वह इस समय तक चोट से नहीं उबर पाते हैं तो डेविड मलान को मौका दिया जा सकता है, जिन्होंने इंग्लैंड के सीमित ओवर के क्रिकेट में बल्लेबाजी में प्रभावित किया है। वहीं, लॉरेंस या फिर बेयरस्टो को भी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के रूप में मौका दिया जा सकता है।

Published: 11 Jul 2021, 9:23 AM IST

टीम इंग्लैंड पहले ही मुश्किल में है। इंग्लैंड के मुख्य तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। इंग्लैंड की टीम में हालांकि इंडिया के खिलाफ सीरीज में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी तय माना जा रहा है।

Published: 11 Jul 2021, 9:23 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Jul 2021, 9:23 AM IST