खेल

क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने पत्नी के आरोपों को किया खारिज, कहा, गेम खराब करने की कोशिश

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मेरा खेल खराब करने की कोशिश की जा रही है। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने उत्पीड़न का आरोप लगया है

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां का उत्पीड़न करने और दूसरे महिलाओं के साथ संबंधों के आरोपों को खारिज किया है। शमी ने ट्वीट किया, “मैं मोहम्मद शमी हूं। यह जितनी भी खबर हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है, ये हमारे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश है और यह मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है।”

Published: undefined

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर विभिन्न महिलाओं के साथ की गई बातचीत का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था।उन्होंने आरोप लगाया कि शमी के परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या करने की कोशिश भी की।

Published: undefined

उन्होंने कहा, “उनके परिवार में हर व्यक्ति मुझे प्रताड़ित करता था। उनकी मां और भाई भी मेरे साथ गलत व्यवहार करते थे। यह मारपीट सुबह के 2-3 बजे तक चलती थी। वे मेरी हत्या भी करना चाहते थे।”

Published: undefined

उन्होंने कहा, “मैंने उन्हें (सुधरने का) बहुत समय दिया और खुद को शांत रखने की काशिश की लेकिन अपनी गलतियां स्वीकार करने के बजाय, वह अपना गुस्सा मुझ पर निकालते थे और यहां तक कि उन्होंने मुझे धमकी भी दी कि चुप रहने में ही मेरी बेहतरी है।”

हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा कि उनको अभी भी उम्मीद है कि कानूनी कार्रवाई करने से पहले शमी बदल जाएंगे।

जाकिर हुसैन ने कहा, “वह इस मामले को कुछ समय दे रही हैं। इसलिए हम कानूनी कार्रवाई करने से पहले इंतजार करेंगे।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined