खेल

T20 वर्ल्ड कप: भारत के प्रदर्शन पर पाक महिला क्रिकेटर का तंज! बोलीं- पाकिस्तान के हाथों मिली हार से नहीं उभरी टीम इंडिया

सना मीर ने बुधवार को कहा, "भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली बड़ी हार से उबरना आसान नहीं है। न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा लगा कि वे अभी भी पूरी तरह से आगे नहीं बढ़े हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तान महिला टीम की क्रिकेटर सना मीर ने तंज कसते हुए कहा है कि आईसीसी टी20 विश्व कप 'सुपर 12' के पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों भारत 10 विकेट से हारने के बाद उसका असर उनके दूसरे मैच न्यूजीलैंड के साथ भी दिखाई दिया जहां विराट की सेना को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान से भारत की सबसे खराब टी20 हार के बाद विराट कोहली की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आत्मसमर्पण कर दिया।

भारतीय टीम ने कीवीओं के खिलाफ स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 110 रन बनाए। जिसे विरोधी टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 14.3 ओवरों में ही मैच को अपने नाम कर लिया।

सना मीर ने बुधवार को कहा, "भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली बड़ी हार से उबरना आसान नहीं है। न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा लगा कि वे अभी भी पूरी तरह से आगे नहीं बढ़े हैं। वे अफगानिस्तान के खिलाफ पिछली हार को भुलाकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेंगे।"

'सुपर 12' मुकाबले में बुधवार को भारत अपने तीसरे मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। अगर भारत ये मैच भी हार जाता है तो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने की जो भी संभावना है, वह भी खत्म हो जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined