खेल

T20 World Cup: गावस्कर ने दिया सुझाव, कहा- अगर पंड्या और भूवी फॉर्म में नहीं तो ईशान और शार्दुल खेलें मैच

भारत ने अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर भयानक रूप से की। अब मेन-इन-ब्लू को सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए अपने मामले को मजबूत करने के लिए सुपर 12 चरण में हर मैच जीतना होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने खराब फॉर्म में चल रहे हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम इंडिया के दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर 12 मैच के लिए दो खिलाड़ियों की जगह ली है। भारत ने अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर भयानक रूप से की। अब मेन-इन-ब्लू को सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए अपने मामले को मजबूत करने के लिए सुपर 12 चरण में हर मैच जीतना होगा।

Published: undefined

गावस्कर ने टीम इंडिया को सलाह दी कि अगर ऑलराउंडर गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं है तो वह हार्दिक के ऊपर ईशान किशन को चुनें। उन्होंने भुवनेश्वर के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को शामिल करने का भी सुझाव दिया।

गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से कहा, "अगर हार्दिक पांड्या उस कंधे की चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, तो वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ईशान किशन शानदार फॉर्म में हैं, इसलिए मैं निश्चित रूप से उन्हें पंड्या से आगे मानूंगा। और शायद, आप भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर शार्दुल ठाकुर के बारे में सोच सकते हैं। लेकिन अन्यथा, यदि आप बहुत अधिक परिवर्तन करते हैं, तो आप विपक्ष को दिखाएंगे कि आप घबरा गए हैं।"

Published: undefined

पंड्या और भुवी दोनों अपने शुरुआती गेम में बल्ले और गेंद से फ्लॉप रहे। पंड्या ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के बाद 8 गेंदों में सिर्फ 11 रन बनाए, जबकि भुवनेश्वर ने अपने 3 ओवरों में 25 रन देकर विकेट लिए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined