खेल

जब भारत से हार के बाद निशाने पर आए सरफराज का वीडियो देख रोई थीं उनकी पत्नी, जानें क्या कहा था कप्तान ने

भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों से लेकर पूर्व क्रिकटरों और पीएम इमरान खान तक ने सरफराज के आड़े हाथ लिया था, लेकिन शब्दों की मर्यादा प्रशंसकों ने ऐसी लांघी कि सरफराज की पत्नी अपने पति की आलचोना पर फूट-फूट कर रो पड़ी थीं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

16 जून को क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम के हाथों पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की अगुवाई वाली इस टीम की चौतराफा आलोचना हुई। वैसे तो फैंस पूरी टीम को दोषी मान रहे थे, लेकिन सबसे ज्यादा अपमान का घूंट सरफराज को पीना पड़ा था। भारत के खिलाफ हार के बाद क्रिकेटप्रेमियों से लेकर पूर्व क्रिकटरों और प्रधानमंत्री इमरान खान तक ने सरफराज के आड़े हाथ लिया, लेकिन शब्दों की मर्यादा प्रशंसकों ने ऐसी लांघी कि सरफराज की पत्नी अपने पति की आलचोना पर फूट-फूट कर रो पड़ीं।

Published: 28 Jun 2019, 12:33 PM IST

सरफराज को लेकर शारीरिक बनावट से लेकर उबासी तक का मजाक बनाया गया। इतना ही नहीं मॉल में परिवार के साथ जा रहे सरफराज को एक फैन अभ्रद भाषा का प्रयोग तक किया। उस समय सरफराज अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मॉल में थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सरफराज जब होटल रूम पहुंचे तो अपनी बीवी को रोता हुआ देखकर सरफराज ने उन्हें समझाया और शांत कराया।

Published: 28 Jun 2019, 12:33 PM IST

सरफराज ने अपनी पत्नी को समझाते हुए कहा था, “जब मैं अपने कमरे में जा रहा था और मेरी पत्नी खुशबख्त वीडियो को देखकर रो रही थी। मैंने उसे कहा कि यह महज एक वीडियो है और हमें यह सब सहन करना होता है क्योंकि हमारे क्रिकेट प्रशंसक काफी भावुक होते हैं।”

Published: 28 Jun 2019, 12:33 PM IST

हालांकि सरफराज ने इस बात को माना कि वे उस घटना से बहुत आहत हुए थे क्योंकि वह मॉल में अपने बेटे के साथ थे। पाक कप्तान ने कहा, “मुझे वाकई बहुत दुख हुआ था। इसके बाद मैं इसे भूल गया क्योंकि मुझे लगा कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ था इसलिए वीडियो पोस्ट नहीं करेगा। जब वीडियो वायरल हुआ तो मेरा मनोबल कमजोर पड़ गया। मैं इसलिए भी और ज्यादा दुखी हुआ क्योंकि उस वक्त मेरे साथ मेरा बेटा अब्दुल्ला भी था।”

Published: 28 Jun 2019, 12:33 PM IST

हालांकि वीडियो वायरल होने के कुछ घंटों बाद क्रिकेट प्रशंसकों ने सरफराज का समर्थन किया और इस युवा की ट्रोलिंग शुरू कर दी और बाद में फैन ने उनसे माफी मांग ली थी।

गौरतलब है कि भारत से हार के बाद सरफराज का लगातार मजाक बनाया जा रहा है। मैच के बीच मैदान पर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज की तरफ से ली गई उबासी के बाद सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बना था।

Published: 28 Jun 2019, 12:33 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Jun 2019, 12:33 PM IST