खेल

वर्ल्ड कप: भारत से हार के बाद दहशत में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज, कहा- मुश्किल होता जा रहा है विश्व कप

भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में रविवार को हार झेलने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने माना कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचना उनकी टीम के लिए मुश्किल होता जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

भारत के खिलाफ विश्व कप में रविवार को हार झेलने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान अब डर गए हैं। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचना उनकी टीम के लिए मुश्किल होता जा रहा है। बता दें कि रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मैच में भारत ने डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर पाकिस्तान को 89 रनों से करारी शिकस्त दी है।

Published: 17 Jun 2019, 3:34 PM IST

इस हार के बाद पाकिस्तान पांच मैचों में तीन अंकों के साथ नौवें पायदान पर काबिज है। अंतिम-4 में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को अब चारों मैच जीतने होंगे और अन्य मैचों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा। सरफराज ने कहा, “निश्चित रूप से यह मुश्किल होता जा रहा है, लेकिन हमारे पास चार मैच हैं और हमें उम्मीद है कि हम सभी मैच जीतेंगे।”

Published: 17 Jun 2019, 3:34 PM IST

सरफराज ने आगे कहा, “हमने अच्छा टॉस जीता, लेकिन दुर्भाग्यवश सही इलाकों में गेंदबाजी नहीं कर पाए। रोहित शर्मा को श्रेय जाता है, उन्होंने अच्छा खेला। हमारी योजना आगे गेंदबाजी करने के थी, लेकिन हम सही जगहों पर गेंद नहीं डाल पाए। हमने टॉस जीतने के बाद उसका फायदा नहीं उठाया और बहुत सारे रन दिए।”

Published: 17 Jun 2019, 3:34 PM IST

इस जीत के साथ विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना अजेय रिकॉर्ड बरकरार रखा है। बता दें कि रविवार को टीम इंडिया ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार 7वीं जीत दर्ज की। इस जीत के साथ भारतीय टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के 4 मुकाबले हुए हैं, जिसमें उसने तीन में जीत दर्ज की और एक मैच बारिश के कारण धुल गया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 17 Jun 2019, 3:34 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Jun 2019, 3:34 PM IST