वीडियो

एशिया कप से पहले 'माइंड-ट्रेनिंग' के लिए आग पर चलते दिखे बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज, देखें वीडियो

स्टार सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम शेख का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एशिया कप की तैयारी में अपने दिमागी प्रशिक्षण के तहत निडर होकर आग पर चल रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बांग्लादेश के क्रिकेटर विश्व कप और एशिया कप से पहले अपने आप को फोकस करने के लिए कई तरह के प्रशिक्षण कर रहे हैं। एक खिलाड़ी को तो आग पर चलते भी देखा गया। दरअसल स्टार सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम शेख का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एशिया कप की तैयारी में अपने दिमागी प्रशिक्षण के तहत निडर होकर आग पर चल रहे हैं।

Published: undefined

वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और इसे नेटिज़न्स से मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं। एक यूजर ने लिखा, “बांग्लादेश के क्रिकेटर मोहम्मद नईम एशिया कप 2023 की तैयारी के लिए माइंड ट्रेनिंग और फायरवॉकिंग में लगे हुए हैं। यह बहुत बेवकूफी है। क्या होगा अगर वह बड़े टूर्नामेंट से पहले चोटिल हो जाए।” हालांकि, इस संबंध में शेख की ओर से कोई पुष्टि नहीं आई है।

Published: undefined

एशिया कप टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल में आयोजित किया जाएगा, जिसमें पाकिस्तान और श्रीलंका मेजबानी की जिम्मेदारी साझा करेंगे। रोमांच 30 अगस्त को शुरू होगा, जब पाकिस्तान मुल्तान में शुरुआती मैच में नेपाल से भिड़ेगा। शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेश अपने अभियान की शुरुआत 31 अगस्त को पल्लेकेल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सह-मेजबान श्रीलंका के खिलाफ करेगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined