वीडियो

इंटरव्यू: पंखुड़ी पाठक बोलीं- महिला विरोधी है BJP-संघ की विचारधारा, कोई भी तबका इस सरकार से नहीं है खुश

नवजीवन की टीम गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा शहर पहुंची जहां कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक से कई मुद्दों पर सवाल किए। पंखुड़ी पाठक ने इस दौरान योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर भी सवाल उठाए।

फोटो: नवजीवन
फोटो: नवजीवन 

देश में इस समय चुनावी माहौल है। 5 राज्यों में चुनाव होने हैं जिसकी शुरूआत 10 फरवरी को उत्तर प्रदेश से होगी। यूपी की बात करें तो यहां 7 चरणों में चुनाव संपन्न होंगे। 10 मार्च को नतीजे भी घोषित हो जाएंगे। इस बीच तमाम पार्टियां चुनाव की तैयारी में लगी है। कांग्रेस भी लगातार जनता के बीच जानकर उनकी परेशानियों के बारे में जान रही है। नवजीवन की टीम भी इस दौरान नोएडा पहुंची जहां कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक से कई मुद्दों पर सवाल किए। पंखुड़ी ने भी बेबाकी से अपनी बात रखी।

नोएडा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक ने महिलाओं को लेकर, लड़की हूं लड़ सकती हूं अभियान का कितना असर दिख रहा है इसपर अपनी बात रखी। इसके साथ ही पंखुड़ी पाठक ने मोदी औऱ योगी की सरकार पर जमकर हमला बोला। विकास, बेरोजगारी, शिक्षा और महंगाई को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी ने हमाल बोला। यही नहीं सरकार की नीतियों औऱ महिलाओं के प्रति बीजेपी की सोच पर भी बात की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined