वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: यूपी विधानसभा में कांग्रेस ने किया BJP का घेराव और जामिया मामले में झूठी सबित हुई दिल्ली पुलिस

उत्तर प्रदेश विधानसभा में बजट पेश होने से पहले बीजेपी को कांग्रेस की आलोचना का शिकार होना पड़ा, विधानसभा के बाहर कांग्रेस नेताओं ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला और चीन के वुहान से लाए गए भारतीयों को आज मानेसर के आर्मी कैंप से छुट्टी दी जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश सरकार आज अपना बजट पेश कर दिया है। लेकिन बजट पेश होने से पहले योगी सरकार को विरोध का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस के नेताओं ने बजट पेश होने से पहले विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया। ये प्रदर्शन कई मुद्दों को लेकर किया गया।

शाहीन बाग धरना प्रदर्शन मामले में सुप्रीम कोर्ट के तीन वकील जल्द प्रदर्शकारियों से मुलाकात करेंगे। प्रदर्शकारियों से मुलाकात से पहले वरिष्ठ अधिवक्ता संजय हेगड़े के निवास स्थान पर वार्ताकारों की बैठक होगी। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए तीन वार्ताकारों को नियुक्त किया।

चीन के वुहान से गुरुग्राम के मानेसार आर्मी कैंप लाए गए कम से कम 220 लोगों को आज छुट्टी दी जाएगी। इन लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी है।

जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी द्वारा जारी वीडियो से तिलमिलाई दिल्ली पुलिस ने जामिया मिल्लिया के छात्रों को फंसाने के लिए जो वीडियो जारी किया था, उस वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस खुद ही फंस गई है। ऑल्ट न्यूज़ ने पाया कि इस वीडियो में छात्र के हाथ में पर्स है, जिसे पुलिस पत्थर बता रही है, और छात्र के दूसरे हाथ में मोबाइल है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined