वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस और दलितों पर अत्याचार को लेकर प्रियंका का हमला

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी ने सीबीआई और ईडी को बदले की कार्रवाई करने वाले डिपार्टमेंट में बदला है और दलितों पर अत्याचार को लेकर प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चिदंबरम के खिलाफ एक भी सबूत नहीं हैं, फिर भी सरकार ने कानून का गलत इस्तेमाल करके उन्हें सलाखों के पीछे डाला है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने सीबीआई और ईडी को बदले की कार्रवाई करने वाले डिपार्टमेंट में बदला है। सुरजे वाला ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में देश ने लोकतंत्र का गला घुटते हुए देखा है।

दिल्ली में भीम आर्मी के लोगों पर लाठी चार्ज और उनकी गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस महासचिव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'बीजेपी सरकार पहले करोड़ों दलित बहनों-भाइयों की सांस्कृतिक विरासत के प्रतीक रविदास मंदिर स्थल से खिलवाड़ करती है और जब देश की राजधानी में हजारों दलित भाई-बहन अपनी आवाज़ उठाते हैं तो बीजेपी उन पर लाठी बरसाती है, आंसू गैस चलवाती है, गिरफ़्तार करती है।’

बता दें कि रविदास मंदिर तोड़े जाने के बाद दिल्ली में बवाल के बीच पुलिस ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद समेत 90 से ज्यादा लोगों को गिरफतार किया है।

टीम इंडिया आज वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खलेगी। आज का मैच सर विवियन रिचर्ड क्रिकेट मैदान पर शाम 7 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया टी-20 और वनडे दोनों ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है। दोनों टीम के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज बाकी है, जिसका पहला मैच आज खेला जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined