वीडियो

G20 Summit: G20 के सदस्यों की मेहमाननवाजी के लिए बनाए गए 'भारत मंडपम' का बारिश में हुआ ये हाल! देखें वीडियो

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, करोड़ों रुपये की लागत से G20 के सदस्यों की मेहमाननवाजी के लिए बनाए गए 'भारत मंडपम' की ये तस्वीरें हैं।

'भारत मंडप' का परिसर पानी-पानी।
'भारत मंडप' का परिसर पानी-पानी। 

दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन के बीच हो रही लगातार बारिश ने मुश्किलें बाढ़ा दी हैं। दिल्ली में G20 के सदस्यों की मेहमाननवाजी के लिए बनाए गए 'भारत मंडपम' से वीडियो सामने आया है। चारों तरफ पानी-पानी नजर आ रहा है। नीचे दिए लिंक आप 'भारत मंडपम' का वीडिये देख सकते हैं। 'भारत मंडपम' में चारों तरफ पानी-पानी नजर आ रहा है।

Published: 10 Sep 2023, 10:41 AM IST

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, करोड़ों रुपये की लागत से G20 के सदस्यों की मेहमाननवाजी के लिए बनाए गए 'भारत मंडपम' की तस्वीरें।

Published: 10 Sep 2023, 10:41 AM IST

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने एक्स पर लिखा, “लगभग ₹3000 करोड़ की लागत से बने "भारत मंडपम" में, आज जरा सी बारिश में ही “विकास” तैरता हुआ दिखाई दिया। भगवान से प्रार्थना है कि आज दिन में यहां ज्यादा बारिश ना हो, #G20Summit सही सलामत पूरा हो जाए! मोदी सरकार ने गरीबों को तो 'पर्दे' से ढक दिया, मगर कितनी भी "शो-शो बाज़ी" करके..अपनी करतूतों को नहीं ढक सकती। वैसे भी मोदी सरकार में कुछ भी इवेंट और उदघाटन के बाद नहीं टिकता।”

Published: 10 Sep 2023, 10:41 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 10 Sep 2023, 10:41 AM IST