वीडियो

कमलेश तिवारी को पहले से ही था हत्या का डर, सीएम योगी और यूपी पुलिस पर लगाया था गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनकी हत्या से पहले की है। जिसमें योगी सरकार और यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में कमलेश तिवारी कह रहे हैं, उनकी हत्या हो सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश पुलिस हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड को 24 घंटे के अंदर सुलझा लेने का लाख दावा कर रही हो, लेकिन सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूपी पुलिस की कलई खोलने के लिए काफी है। इस वीडियो के मुताबिक, कमलेश तिवारी को अपनी हत्या का पहले से डर था, जिसकी जानकारी पुलिस को दी थी। उन्होंने मौजूदा सरकार यानी योगी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Published: 19 Oct 2019, 5:59 PM IST

पत्रकार अभिसार शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडर पर कमलेश तिवारी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कमलेश तिवारी योगी सरकार और यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में कमलेश तिवारी कह रहे हैं, “बीजेपी का कार्यकर्ता, पदाधिकारी अगर मरता है तो मैं नहीं सोचता कि वो संघ और बीजेपी का है और मैं चुप नहीं रहता हूं, इसके खिलाफ अवाज उठाता हूं। हम सिर्फ ये सोचते हैं कि वो हिंदू है।”

Published: 19 Oct 2019, 5:59 PM IST

वीडियो में आगे कहते हैं, “भले ये लोग (बीजेपी वाले) मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचते हैं लेकिन इनके कार्यकर्ताओं के लिए भी मुझे दर्द होता है, जो मेरे पीछे दिन रात पड़े हुए हैं और मेरे हत्या की साजिश रचते हैं। योगी सरकार के आते ही मेरा सुरक्षा हटा दिया गया, लेकिन फिर भी मैं लड़ रहा हूं। अपने दम पर हिंदूओ के लिए लड़ता रहूंगा। हालांकि वीडियो कब का है और किसने बनाई है कि इस पुष्टी ‘नवजीवन’ नहीं करता है।

Published: 19 Oct 2019, 5:59 PM IST

दूसरी ओर कमलेश तिवारी की हत्या पर उनकी मां कुसुम तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार की लापरवाही की वजह से हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी मेरे बेटे से जलते थे। कमलेश तिवारी की मां ने सीएम के साथ-साथ यूपी पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नाका पुलिस की मिलीभगत से इस हत्या को अंजाम दिया गया है।

Published: 19 Oct 2019, 5:59 PM IST

उन्होंने आगे कहा, “अखिलेश सरकार में कमलेश तिवारी की सुरक्षा में 17 सुरक्षाकर्मी को तैनात किए गए थे, लेकिन प्रदेश में योगी सरकार आते ही कमलेश की सुरक्षा में कटौती कर दी गई। योगी सरकार में सुरक्षा के नाम 4 जवानों को लगाए गए थे।

Published: 19 Oct 2019, 5:59 PM IST

बता दें कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी की यूपी की राजधानी लखनऊ के नाका इलाके में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को मौके से एक रिवाल्वर भी मिली थी। इस बीच सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें हत्यारे नजर आ रहे हैं। इस हत्याकांड के बाद यूपी की राजनीत गरम है।

इसे भी पढ़ें: कमलेश हत्याकांड में खुलासे का दावा, गुजरात में 3 गिरफ्तार, लेकिन सीसीटीवी में दिखे हत्यारों पर सस्पेंस बरकरार

Published: 19 Oct 2019, 5:59 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Oct 2019, 5:59 PM IST