वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर फिर होगी एयरस्ट्राइक? राजस्थान कोर्ट ने खारिज की आसाराम की याचिका

चेन्नई में एक कार्यक्रम में आर्मी चीफ ने कहा कि पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है। इसलिए बालाकोट एयरस्ट्राइक फिर से दोहराई जाएगी और राजस्थान हाई कोर्ट ने आसाराम को झटका देते हुए उनकी सजा स्थगन याचिका खारिज कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा है कि पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है। चेन्नई में एक कार्यक्रम में आर्मी चीफ ने कहा कि भारत के एयरस्ट्राइक में बालाकोट को ध्वस्त कर दिया गया था। लेकिन पिछले आठ महीनों में पाकिस्तान इस जगह पर फिर से आतंकी गतिविधियां करने लगा है।

यूपी के हमीरपुर में रविवार देर रात को एक मकान की दीवार अचानक गिर गई। घटना सरीला तहसील के उपरहका गांव की है। इस हादसे में एक गर्भवती महिला और एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। घटना के बाद से ही पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है. इस हादसे में मजदूर की चार बेटियां भी मलबे में दब गई। स्थानीय लोगों की मदद से चारों को बाहर निकाला गया।

राजस्थान हाई कोर्ट ने आसाराम को झटका देते हुए उसकी सजा स्थगन की याचिका को खारिज कर दिया है। जस्टिस संदीप मेहता और जस्टिस विनीत कुमार माथुर की विशेष बेंच ने आसाराम की याचिका खारिज कर दी। अब इस याचिका पर अगली सुनवाई जनवरी के दूसरे सप्ताह में होगी।

Published: 23 Sep 2019, 1:50 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Sep 2019, 1:50 PM IST