वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: बाढ़ और बारिश से आधा देश बेहाल, बिहार और असम में अब तक 200 लोगों की मौत, देखिए 4 बड़ी खबरें 

मुंबई में भारी बारिश के चलते ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा है। बदलापुर और वांगनी के बीच महालक्ष्मी एक्सप्रेस ट्रैक पर पानी भरने की वजह से फंस गई। ट्रेन में लगभग 700 यात्री मौजूद थे, जिन्हें एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार, असम, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात और समेत कई राज्यों में कुदरत का कहर जारी है। भारी बारिश और बाढ़ के चलते लोगों का जीना मुहाल हो गया है। बिहार और असम में बारिश और बाढ़ के चलते अब तक करीब 200 लोगों की मौत हो गई है।

Published: undefined

मुंबई में भारी बारिश के चलते ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा है। बदलापुर और वांगनी के बीच महालक्ष्मी एक्सप्रेस ट्रैक पर पानी भरने की वजह से फंस गई। ट्रेन में लगभग 700 यात्री मौजूद थे, जिन्हें एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और सिटी पुलिस की टीमों ने यात्रियों को खाने-पीने की सामग्री वितरित की है।

Published: undefined

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने चार्जशीट फाइल की है। 14 अप्रैल को शाहबाद में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजम खान के समर्थन में जनसभा की थी। इस सभा में संबोधन के दौरान आजम खान ने जया प्रदा को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी। आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के कपड़ों पर टिप्पणी की थी।

Published: undefined

डेविस कप के लिए 55 साल में पहली बार भारतीय टेनिस टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी। ऑल इंडिया टेनिस फेडरेशन ने शनिवार को इस बात की पुष्टी की। भारतीय टीम एशिया ग्रुप वन अवे टाई के लिए पाकिस्तान जाएगी, जो 14 और 15 सितंबर को इस्लामाबाद के पाकिस्तान स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेला जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined