वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: अयोध्या केस की बहस 18 अक्टूबर तक खत्म करने के आदेश और बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 17 लोगों की मौत

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने दोनों पक्षों से कहा है कि 18 अक्टूबर तक बहस पूरी करें। इसके बाद चार हफ्तों में कोर्ट अपना फैसला सुना सके और बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई जबकि पटना में पुलिस भवन पर पेड़ गिरने से 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अयोध्या भूमि वावाद मामले में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने दोनों पक्षों से कहा है कि 18 अक्टूबर तक बहस पूरी करें। उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी पक्षों को कोशिश करनी पड़ेगी। इसके बाद हमें चार हफ्तों का समय मिलेगा फैसला लिखने के लिए। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि मध्यस्थता को लेकर पत्र मिला। अयोध्या में राम मंदिर बनेगा या नहीं इसका फैसला नवंबर में हो जाएगा।

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को भारी बारिश के दौरान पुलिस भवन पर एक विशालकाय पेड़ गिरने से हादसा हो गया। जिसके बाद एक सब इंस्पेक्टर समेत नौ पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए। सभी घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बिहार में मंगलवार दोपहर बाद कई इलाकों में भयंकर बारिश हुई। इस दौरान आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग इलाकों में करीब 17 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 5 लोगों के बुरी तरह से झुलसने की भी खबर है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined