वीडियो

वीडियो: बंगाल में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला! प्रदर्शनकारियों ने बरसाए पत्थर

दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले की खबर है। खबरों के मुताबिक डायमंड हार्बर में नड्डा के काफिले पर कुछ प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया है। साथ ही जेपी नड्डा के काफिले को रोकने की भी कोशिश की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

पश्चिम बंगाल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले की खबर है। जानकारी के मुताबिक राज्य के डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा के काफिले पर कुछ प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया है। इसके साथ ही काफिले को रोकने की भी कोशिश की गई है। जिस गाड़ी पर हमला हुआ है उसमें कैलाश विजयवर्गीय मौजूद थे।

Published: undefined

बीजेपी ने इस हमले के पीछे टीएमसी की साजिश बताई है। हालांकि बीजेपी के आरोपों को टीएमसी ने सिरे से नकार दिया है। गौरतलब है कि राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में राज्य में चुनावी हलचल बढ़ गई है।

Published: undefined

इससे पहले पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के राज्य के दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक हुई है। कल उनके कार्यक्रमों में पुलिस की कोई मौजूदगी नहीं थी। मैंने गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन को इस संबंध में पत्र लिखा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined