वीडियो

वीडियो: कोरोना संकट में भी सबसे बड़ा है 'शौक', इस शख्स ने बनवाया 2.89 लाख रुपये का 'गोल्ड मास्क'

गोल्डन मैन नाम से मशहूर पुणे के रहने वाले शंकर कुराडे एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। शंकर कुराडे ने कोरोना से बचने के लिए 2 लाख 89 हजार रुपये का मास्क बनाया है। शंकर बुराडे का कहना है कि यह एक पतला मास्क है जिसमें कई सारे छेद हैं, ताकि सांस लेने में कोई कठिनाई न हो।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना महामारी का संकट काफी लंबा खिंच गया है। इस बीच लोगों के जीवन में जो एक नई चीज शामिल हुई है, वह है मास्क का इस्तेमाल। कोरोना संक्रमण के इस काल में मास्क हर किसी के जीवन का जरूरी हिस्सा बन गया है। लोग अपने हिसाब से अलग-अलग मास्क डिजाइन कर रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले शंकर कुराडे का अब तक का सबसे महंगा मास्क काफी चर्चा में है।

दरअसल, पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ के रहने वाले शंकर कुराडे नामक शख्स ने 2.89 लाख रुपये की कीमत से सोने का मास्क बनवाया है। हालांकि उनका खुद का कहना है कि मैं इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं हूं कि यह मास्क प्रभावी होगा या नहीं। दिलचस्प बात ये है कि शंकर कुराडे गोल्डन मैन के नाम से मशहूर हैं, क्योंकि वो मास्क के अलावा कई अन्य सोने के गहने भी पहनते हैं। फिलहाल उनकी सोने का मास्क पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined