वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: जोधपुर कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान और गोरखपुर ऑक्सीजन कांड मामले में आरोपमुक्त हुए डॉक्टर कफील

सलमान को सोशल मीडिया पर सोपू गैंग ने जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसको देखते हुए उनकी पेशी टाल दी गई। इस मामले में अगली सुनवाई 19 दिसंबर को होगी और गोरखपुर ऑक्सीजन कांड में डॉक्टर कफील को पूरी तरह से आरोपमुक्त कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

काला हिरण शिकार के मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आज जोधपुर कोर्ट में पशी नहीं हुई। इस पेशी से पहले सलमान को सोशल मीडिया पर सोपू गैंग ने जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत कोर्ट में जाने से पहले कहा कि उनके मुवक्किल नहीं आएंगे। इस मामले की अगली सुनवाई 19 दिसंबर को होगी।

गोरखपुर ऑक्सीजन कांड में निलंबित डॉक्टर कफील खान पूरी तरह आरोपमुक्त हो गए हैं। यूपी के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में अगस्त 2017 में ऑक्सीजन की कमी से 60 बच्चों की मौत हो गई थी, जिसके बाद इस मामले में डॉक्टर कफील को सस्पेंड कर दिया गया था।

शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन पेट्रोल डीजल के कीमतों में इजाफा हुआ। जिसके बाद मुंबई में पेट्रोल 80 रुपये लीटर, जबकि डीजल 70.55 रुपये प्रति लीटर हो गया। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम बढ़कर क्रमश: 74.34 रुपये, 77.03 रुपये, 80.00 रुपये और 77.28 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined