वीडियो

क्रिकेट से संन्यास के बाद नौकरी ढूंढ रहे हैं युवराज, वीडियो में देखें कहां और कैसे दिया इंटरव्यू

भारत के 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप में जीत के हीरो रहे युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद अब नौकरी ढूंढ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद दिग्गज भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह नौकरी के लिए इंटरव्यू दे रहे हैं। माना आपोक यकीन नहीं होगा लेकिन उनके जॉब इंटरव्यू का सोशल वीडियो पर खूब वायरल हो रहा है। और सबसे दिलचस्प यह है कि युवराज सिंह सचमुच सीवी लेकर नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गए थे लेकिन इंटरव्यू के दौरान बॉस को युवराज सिंह नहीं बल्कि युवराज को बॉस पसंद नहीं आया।

Published: undefined

टीम इंडिया के युवराज सिंह ने हॉट स्टार स्पेशल सीरिज द ऑफिस इंडिया में एक्टिंग की है जिसमें युवराज सिंह चड्ढा जी के ऑफिस जाते हैं और चड्ढा जी बड़े दिलचस्प तरीके से युवराज से सवाल पूछते हैं। युवराज सिंह से चड्ढा बॉस सवाल पूछते हैं कि आपने क्या क्या बेचा है जिसके जवाब में युवी कहते हैं कि मैने गाड़ी, चॉकलेट, टूथपेस्ट, फ्रिज और यहां तक की इंशोरेंस भी बेची है।

Published: undefined

युवराज आगे कहते हैं कि आप चाहें तो मैं आपको पेपर भी बेच सकता हूं। इसके बाद चड्ढा बॉस युवराज से कई सारी चीजों पर साइन करवा लेते हैं। इसके बाद युवराज सिंह का थ्रो टेस्ट होता है।

युवराज सिंह से अगला सवाल पूछा जाता है कि क्रिकेट को हिंदी में क्या कहते है । इस पर युवराज सिंह जवाब देते है कि लंब-दंड-गोल पिंड-भाग-दौड़ प्रतियोगिता। सभी टेस्ट होने के बाद अब बारी आती है युवराज सिंह की सैलरी तो। युवारज सिंह का बॉस कहता है कि तुम्हें मेरे जैसे बॉस के नीचे काम करने का मौका मिलेगा यही कुछ कम है। सैलरी की बात करने पर बोलते एक साफ फ्री में काम करो। इतना सुनते ही युवराज सिंह को गुस्सा आ जाता है और वो चड्ढा जी को डांटते हुए बाहर निकल जाते हैं।

Published: undefined

इस वेब सीरीज शो की टैगलाइन भी कमाल की है। 50 % चिल्ल 60 % चुल्ल। ये हॉटस्टार पर आने वाली वेब सीरीज का प्रोमो वीडियो है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें कि चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्मे युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले। टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए। टी-20 मैचों में युवराज ने कुल 1177 रन बनाए। इसमें आठ अर्धशतक शामिल हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined