सिनेजीवन: धर्मा प्रॉडक्‍शन पर लगा फर्जी कास्टिंग का आरोप और BIGG BOSS-14 पर नहीं होगा कोरोना का असर!

करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्‍शन पर फर्जी कास्टिंग का आरोप लगा है। एक एक्‍ट्रेस का आरोप है कि धर्मा प्रॉडक्‍शन से कॉल आया और नितेश शर्मा नाम के शख्‍स ने उनसे 'मिस्‍टर लेले' फिल्‍म में कास्‍ट‍िंग के बदले डर्टी टॉक की डिमांड भी की और नहीं रुकेगा BIGG BOSS-14, ट्विस्ट के साथ सलमान रिलीज करेंगे प्रोमो

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एक्ट्रेस ने लगाया धर्मा प्रॉडक्शन के खिलाफ फर्जी कास्टिंग का आरोप

प्रोड्यूसर करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्‍शन पर फर्जी कास्टिंग का आरोप लगा है। एक एक्‍ट्रेस का आरोप है कि धर्मा प्रॉडक्‍शन से कॉल आया और नितेश शर्मा नाम के शख्‍स ने उनसे 'मिस्‍टर लेले' फिल्‍म में कास्‍ट‍िंग के बदले डर्टी टॉक की डिमांड भी की। इस बात पर डायरेक्‍टर शशांक खेतान का कहना है कि धर्मा प्रोडक्‍शन का इससे कोई नाता नहीं है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि नितेश शर्मा नाम जो खुद को प्रॉडक्शन का कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर बताता है। उससे पहले फोन पर चैट में ऑडिशन के लिए पैसे की मांग की और जब मैने अपनी आर्थिक तंगी की बताई तो उसने डर्टी टॉक की डिमांड मेरे सामने रखी। ऐसी बातों के बाद डायरेक्टर शशांक खेतान ने कहा कि ये सब झूठ है। नितेश शर्मा नाम के किसी शख्स को हम नहीं जानते, उसका हमारे प्रोडक्शन से कोई लेना देना नही है। ध्यान देने वाली बात ये भी है कि मिस्टर लेले तो कब की बंद हो चुकी है। उन्होंने कहा ये झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- अली फजल ने बताए स्वतंत्र होने के फायदे और जानें लॉकडाउन को लेकर जैकलीन की क्या है राय

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ट्विस्ट के साथ सलमान फार्म हाउस से रिलीज करेंगे 'बिग बॉस14' का प्रोमो!

विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन यानि 'बिग बॉस14' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। लोगों के बीच बिग बॉस-14 को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है। सोशल मीडिया पर कभी इस अगले सीजन की थीम पर कयास लगाए जाते हैं तो कभी इस शो के कंटेस्टेंट चर्चा में आ जाते हैं। इसी बीच खबरें ऐसी भी आई थीं कि बिग बॉस-14 मौजूदा हालातों के कारण कुछ समय के लिए रुक सकता है, लेकिन अब जो खबर सामने आई है वह फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान जल्द ही 'बिग बॉस 14' को लेकर एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं, लेकिन इस ऐलान में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट है। पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सलमान अपने पनवेल फार्महाउस से बिग बॉस 14 की घोषणा कर सकते हैं। क्रिएटिव टीम उनके साथ बात चल रही है। रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि अक्टूबर में शो का प्रीमियर हो सकता है। वहीं सलमान ने मेकर्स से इस सीजन में 'सोशल डिस्टेंसिंग' का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया है। माना जा रहा है कि बिग बॉस-14 की थीम में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। वहीं अब यह देखना बेहद खास होगा कि बिग बॉस 14 को लेकर सलमान कब और किस अंदाज में एनाउंसमेंट करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लैंगिक समानता पर फिल्म लिखने के लिए महिलाओं का नजरिया चाहिए :'नटखट' के निर्देशक

'नटखट' के निर्देशक शान व्यास का कहना है कि मर्दानगी के बारे में एक कहानी का जिक्र करने के लिए फिल्म के पहले चरण को उन्होंने एक पुरुष के तौर पर लिखा, जिसमें किसी महिला की सोच व दृष्टिकोण की कमी थी। फिल्म में विद्या बालन और बाल कलाकार सानिका पटेल हैं और इसे अनुकंपा हर्ष ने लिखा है। व्यास कहते हैं, "फिल्म के पहले चरण में मर्दानगी पर एक कहानी का जिक्र करने के लिए मैंने इसे एक पुरुष के मनोभाव से लिखा, लेकिन इसमें एक औरत के नजरिए की कमी थी। यह काफी अधूरा सा लग रहा था। लैंगिक समानता पर कोई फिल्म लिखने के लिए हमें लेखन में एक महिला के नजरिए की आवश्यकता है। खासकर इसके निर्माण में इसकी बेहद अहमियत है।" 'नटखट' में लैंगिक समानता पर एक सशक्त दिया गया है। इस फिल्म का प्रीमियर 2 जून को यूट्यूब पर 'वी आर वन : ए ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल' के एक हिस्से के रूप में हुआ। विद्या बालन और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बार-बार पॉजिटिव आ रही हैं मोहिना की कोरोना रिपोर्ट

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों लगातारा कोरोना वायरस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीते 10 दिन से मोहिना कुमारी सिंह ऋषिकेश के एम्स में अपना इलाज करवा रही थीं। वहीं हाल ही में उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि अब भी मोहिना कोरोना से जंग लड़ रही हैं। मोहिना की कोरोना रिपोर्ट इस बार भी पॉजिटिव आई है। इस बात का खुलासा खुद मोहिना ने ही किया। मोहिना ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने फैंस और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मालिनी रामानी ने फैशन की दुनिया को कहा अलविदा

डिजाइनर मालिनी रामानी का मानना है कि फैशन को कभी किसी एक कलाकार तक सीमित नहीं रखा जाना चाहिए। कभी-कभार इंसान को किसी एक क्षेत्र में खुद को सीमित रखने के बजाय अन्य चीजों में भी हाथ आजमाने चाहिए और अपने सपनों को पूरा करना चाहिए। मालिनी ने इस बीच फैशन के व्यवसाय को अलविदा कहने का फैसला लिया है। इस इंडस्ट्री में वह लगभग दो दशक बिता चुकी हैं। आईएएनएस लाइफ से बात करते हुए उन्होंने बताया, "मुझे कपड़े, जूते, कुशन, लैंपशेड्स डिजाइन करना बहुत पसंद है। मैं दिल से एक डिजाइनर हूं, लेकिन खुद को एक ही क्षेत्र तक सीमित नहीं रखना चाहती हूं।" मालिनी का मानना है कि यह कुछ नया करने का एक सही वक्त है। उन्हें यह फैसला लिए अभी ज्यादा दिन भी नहीं हुआ है। महज तीन हफ्ते पहले ही उन्होंने अपने लिए यह निर्णय लिया है। अचानक से इस फैसले को लेने और दिल्ली व गोवा में अपने स्टोर्स को बंद करने के पीछे की वजह क्या है? फैशन से ब्रेक लेने का फैसला आखिर उन्होंने क्यों लिया? इस पर मालिनी ने कहा, "इस पर मैं पिछले कुछ समय से विचार कर रही थी।"

इसे भी पढ़ें- रिलीज होने के कुछ ही घंटों में HD में लीक हुई गुलाबो सिताबो और सच साबित हुई इस शख्स की भविष्यवाणी!

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next