सिनेजीवन:अमिताभ बोले- पहली बार देखी इंसानों में ऐसी एकता और पत्नी संग ऐसे बिहू सेलिब्रेट कर रहे मिलिंद सोमन

अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि कैसे इस वायरस के चलते लोगों में एकता देखने को मिल रही है और मिलिंद सोमन और अकिंता ने बिहू सेलिब्रेट करते हुए फोटो शेयर की।

 फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना पर बोले अमिताभ- पहले कभी देखने को नहीं मिली इंसानों के बीच ऐसी एकता

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव सुपरस्टार अमिताभ बच्चन लगातार कोरोना वायरस से जुड़ी अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक लेटेस्ट पोस्ट के सहारे ये भी बताया है कि कैसे इस वायरस के चलते लोगों में एकता देखने को मिल रही है। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट में अमिताभ की दो तस्वीरों को देखा जा सकता है जिनमें एक ब्लैक एंड व्हाइट तो वही दूसरी तस्वीर कलर है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'एक बात तो तय है। इस कोरोना के दौरान जितनी सद्भावना इंसान ने इंसान को दिखाई है, शायद पहले कभी नहीं देखी गई। आप किसी भी देश, प्रांत, समाज, रंग, जाति, धर्म के हों, हर तरफ से बस एक ही आवाज गूँज रही है, सब के लिए, सब से। आप ठीक हो, सुरक्षित हो।'

लॉकडाउन में ऋचा चड्ढा से शादी पर क्या बोले अली फजल

देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण इस समय लॉकडाउन का स्थिति है और इस बीच कोई ना कोई खबर ऐसी आती रहती है जोकि काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। बता दें कि लॉकडाउन के कारण एक ओर सारे काम काज ठप हैं तो वहीं हिंदी सिनेमा भी पूरी तरह से रूका हुआ है। इसी बीच अभिनेता अली फजल का एक ऐसा बयान सामने आया है जो कि लॉकडाउन, कोरोना वायरस और उनकी शादी से संबंध रखता है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में उन्होने शादी पोस्टपोन होने के सवाल पर जवाब दिया था। उन्होने कहा कि।। "सबकी जिंदगी पोस्टपोन हो गई है, शादी तो।।। आइए देखते हैं इस नई दुनिया में अभी क्या-क्या होता है।

 फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सूर्यवंशी रिलीज होती तो पायरेसी हो जाती :रोहित शेट्टी

लॉकडाउन 3 मई तक के लिए बढ़ गया है। इस बीच एक बार फिर से ये सवाल उठ रहा है कि फिल्मों की रिलीज का क्या होगा। कोरोना का कहर भारत में आने के साथ ही सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसकी रिलीज को कैंसल कर दिया गया। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के लिए ये फैसला कितना आसान था, इसका खुलासा खुद रोहित शेट्टी ने एक बातचीत में किया है। रोहित शेट्टी ने बताया है कि फिल्म को रिलीज करना उनके लिए एक बड़ा रिस्क होता। एक रिपोर्ट अनुसार रोहित शेट्टी ने एक बातचीत में कहा है कि सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन हालात को देखते हुए हम समझ गए थे कि लॅाकडाउन आने वाला है। फैसला कर हमने इसकी रिलीज को कैंसिल कर दिया। ये हमारा सही फैसला रहा है। अगर फिल्म रिलीज होती तो मुश्किल आ जाती।

 फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आयुष्मान खुराना ने पुलिस्कर्मियों पर हो रहे हमलों की निंदा की

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को कोरोनोवायरस संकट के बीच भारत के विभिन्न शहरों में पुलिसकर्मियों के खिलाफ बढ़ती हिंसा के बारे में पढ़ने के बाद गहरा दुख हुआ है। आयुष्मान ने इस तरह की हिंसक वारदातों की निंदा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "मुझे लगता है कि देश भर में हो रहे पुलिस और सुरक्षाकर्मियों पर हमले बहुत निंदनीय हैं। पुलिस बल हमें, हमारे परिवारों और हमारे दोस्तों को सुरक्षित रखने के लिए रोज अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं और मैं उन पर इस तरह के हमलों की निंदा करता हूं।" आयुष्मान ने सभी भारतीयों से आग्रह किया कि वे उस कड़ी मेहनत की सराहना करें जो हमारे पुलिस बल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: एक्टर ने बताया कैसे पूरे परिवार को हुआ कोरोना और पाक सिंगर के साथ काम करना भारतीयों को पड़ा महंगा

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऐसे बिहू सेलिब्रेट कर रहे मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कप्लस में से एक हैं। दोनों की जोड़ी काफी क्यूट है। 14 अप्रैल को पूरा देश बिहू सेलिब्रेट कर रहा है। मिलिंद सोमन और अकिंता ने भी बिहू सेलिब्रेट करते हुए फोटो शेयर की। साथ ही फोटो में दोनों अंडों के साथ फाइट करते हुए नजर आए।

फोटो शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा- हैप्पी बिहू। अंकिता अपनी फैमिली को मिस कर रही थी। इसलिए हमने इसे सेलिब्रेट करने के लिए छोटी सी एग फाइट की। इस समय, परिवार, दोस्तों से दूर रह रहे सभी लोगों, एक दूसरे को याद करने के इस समय का आनंद लें, आप जल्द ही फिर से मिलेंगे !! सुरक्षित रहना !! #ManyWaysToBreakAnEgg 📷संद करते हैं। इसके अलावा उन्हें एवोकैडो खाना भी खासा पसंद है।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: डॉक्टर्स पर हमला करने वालों को अजय ने बताया अपराधी और अमिताभ ने क्यों कहा वो अंधे हो रहे हैं?

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia