सिनेजीवन: सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सलमान समेत 8 के खिलाफ केस दर्ज और शुरु हुई सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग

सुशांत सिंह सुसाइड केस में बिहार के मुजफ्फरपुर में फिल्मी दुनिया से जुड़े आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है और अभिनेता जॉन अब्राहम की धमाकेदार फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग दोबारा शुरु की जा चुकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में सलमान खान समेत 8 के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। इस घटना के बाद जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स के खिलाफ पटना में विरोध प्रदर्शन हुआ था तो वहीं आत्महत्या के इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है।सुधीर ओझा ने सलमान खान समेत निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला समेत 8 फिल्मी हस्तियों को अभियुक्त बनाया है।

इसे भी पढ़ें- सुशांत की मौत से धोनी को लगा सदमा और ब्रोकर ने किया खुलासा- शादी करने वाले थे सुशांत-रिया

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने लॉन्च की वेबसाइट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एक वेबसाइट समर्पित की गई है, जिसका उद्देश्य सभी तरह की सकारात्मक ऊर्जा को साझा करना है। वेबसाइट का नाम सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम है, जो फिलहाल विकसित की जा रही है। इसके माध्यम से अभिनेता के विचारों, सीख, सपनों और इच्छाओं को उजागर किया जाएगा, जो उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया था। सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने फेसबुक पर लिखा, "वह दूर है लेकिन वह अभी भी हमारे साथ जिंदा है। हैशटैग सेल्फम्यूजिंग मोड की शुरुआत। आप जैसे प्रशंसक सुशांत के लिए वास्तविक 'गॉडफादर' थे। जैसा कि उससे वादा किया था, इस स्थान को उनके सभी विचारों, शिक्षाओं, सपनों और इच्छाओं के संग्रह में परिवर्तित किया जाएगा, जो वह लोगों को बताना चाहते थे। हां, हम उन सभी सकारात्मक ऊर्जा का दस्तावेजीकरण कर रहे हैं जो वह अपने पीछे इस दुनिया में छोड़ गए।

फोटो:IANS
फोटो:IANS

एक्ट्रेस जिया खान की मां ने सलमान खान पर लगाया बड़ा आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, कई खुलासे हो रहे हैं। कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। अब दिवंगत एक्‍ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान पर आरोप लगाया है। राबिया अमीन का कहना है कि जिया खान सुसाइड केस में सलमान खान ने पुलिस पर दवाब बनाया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जारी किये इस वीडियो में वह कहती हैं, 'मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के साथ हैं। सही मायने में यह दिल दहला देने वाला मामला है। यह कोई मजाक नहीं चल रहा रहा। अब बॉलीवुड को बदलना होगा, बॉलीवुड को जागना होगा। बॉलीवुड को पूरी तरह से ऐसा करना बंद करना होगा। खिंचाई करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है।' गौरतलब है कि जिया खान ने 3 जून 2013 को रात के करीब 11.30 बजे सुसाइड कर लिया था। इस मामले में जिया के बॉयफ्रेंड रहे सूरज पंचोली पर एक्‍ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। मामले में सूरज को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन बताया जाता है कि उनका सलमान खान ने काफी सपोर्ट किया था।

शुरु हुई सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग- जॉन अब्राहम-मिलाप जावेरी की तस्वीरें वायरल

अभिनेता जॉन अब्राहम की धमाकेदार फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर खबर सामने आई है जोकि चर्चा में है। बता दें कि जॉन की सत्यमेव जयते 2 फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरु की जा चुकी है। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता मिलाप जावेरी ने ट्वीट करते हुए दी है। उन्होने दो तस्वीरें साझा की हैं जिसमें जॉन अब्राहम और वो खुद भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिव्या खोसला कुमार नजर आने वाली हैं जो हाल ही में याद पिया की आने लगी गाने से फेमस हुईं थीं। इस गाने के बाद उनके करियर को फिर से पहचान मिली है और अब फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। भूषण कुमार के बैनर तले बन रही यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन और कोरोना के चक्कर में निश्चित ही इस फिल्म की रिलीज में कुछ उलट फेर किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'पंचायत' के सीजन 2 पर काम जारी : जितेंद्र कुमार

वेब सीरीज 'पंचायत' के मुख्य अभिनेता जितेंद्र कुमार ने पुष्टि की है कि इसके दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है। जितेंद्र कुमार ने आईएएनएस को बताया, "दरअसल, पहला सीजन समाप्त करने के तुरंत बाद लॉकडाउन शुरू हो गया और चीजें रुक गईं। दूसरे सीजन के लिए लेखन और स्टोरी लाइनअप पहले से ही चल रहा है। लॉकडाउन हटाए जाने के बाद आधिकारिक योजना बनाई जाएगी। लेकिन हां, इस पर काम जारी है।" इस साल की शुरुआत में आयुष्मान खुराना-स्टारर 'शुभ मंगल सावधान में अपने फीचर डेब्यू के बाद और अमेजॅन प्राइम पर 'पंचायत' को मिले अच्छे दर्शकों के साथ अब यह अभिनेता डिजिटल फिल्म 'चमन बहार' की रिलीज के लिए तैयार हैं। भविष्य में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली 'चमन बहार' के बारे में अभिनेता ने कहा, "यह एक पान की दुकान के मालिक की एकतरफा प्रेम कहानी है। जो केवल दूर से लड़की को देखता है लेकिन कभी भी उससे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता।" कुछ साल पहले जितेंद्र कुमार ने यूट्यूबर के रूप में शुरुआत की थी। वह एक गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आए हैं।

इसे भी पढ़ें- पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत और कंगना ने इसे सुसाइड नहीं, प्लान मर्डर बताया

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next