सिनेजीवन: बी-टाउन में कोरोना का कहर, बच्चन परिवार के 4 सदस्यों को कोरोना,अनुपम खेर की मां-भाई समेत 4 लोग संक्रमित

भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अब बॉलीवुड में भी कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। अमिताभ-अभिषेक के बाद अब पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसके अलावा अनुपम खेर ने भी बताया कि उनकी मां, भाई समेत परिवार के 4 सदस्यों को कोरोना हुआ है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री ऐश्वर्या और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस की चपेट में अब बॉलीवुड भी आ गया है। शनिवार देर रात बिग बी यानी महानायक अमिताभ बच्चन और जूनियर बी बेटे अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनके परिवार को लेकर सबकी चिंताएं बढ़ गई थीं। जैसा सोचा था कुछ कुछ वैसा ही हुआ है। खबर है कि अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। हालांकि राहत भरी खबर ये भी है कि जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा, नव्या नवेली नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई है। आपको बता दें, अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं।

इसे भी पढ़ें- अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

अनुपम खेर की मां-भाई और परिवार कोरोना पॉजिटिव

वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने खुलासा किया है कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू खेर और उनके परिवार के दो अन्य सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेता ने स्वास्थ्य अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका कोविड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया है। अनुपम ने साझा किए गए लघु वीडियो में कहा, "यह सभी को सूचित करने के लिए है कि मेरी मां दुलारी कोविड पॉजिटिव (माइल़्ड) पाई गई हैं। हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। मेरे भाई, भाभी और भतीजी का भी सावधानी बरतने के बाद भी टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद भी टेस्ट कराया और मेरा रिपोर्ट नेगेटिव आया है।" उन्होंने लिखा, "मैं दोस्तों, शुभचिंतकों और बाकी सभी को सूचित करना चाहूंगा कि मैं अपनी मां को कल एक चेक-अप के लिए ले गया था, क्योंकि उन्हें भूख कम लगने लगी थी। डॉक्टर की सिफारिश पर, हम उन्हें सीटी स्कैन के लिए ले गए। टेस्ट कराने के बाद वह वह मामूली रूप से कोविड से संक्रमित पाई गईं।"

रेखा के घर काम करने वाले सिक्यॉरिटी गार्ड को हुआ कोरोना, बंगला सील

कोरोना वायरस का कहर लगातार विश्व में जारी है। देश में भी मशहूर हस्तियां इसकी चपेत में आ चुकी हैं। अब रेखा के बंगले से लेटेस्ट मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा के घर के बाहर मौजूद 2 सिक्यॉरिटी गार्ड में से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है। इसके अलावा एक्ट्रेस के घर के बाहर नोटिस भी चिपका दिया है। हालांकि अभी इस मामले पर रेखा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हमेशा रेखा के मुंबई वाले बंगले के बाहर दो सिक्यॉरिटी गार्ड रहते हैं। इन्हीं में से एक कोरोना संक्रमित पाया गया है। फिलहाल वह अस्पताल में एडमिट है और बीएमसी ने रेखा के बंगले के अलावा आसपास के क्षेत्र को भी सैनिटाइज कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रणबीर-नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर रिद्धिमा ने तोड़ी चुप्पी

एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने शनिवार रात खुद को कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि की। दोनों स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोशल मीडिया खबरें सुनने में आईं कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, ये सब खबरें झूठी हैं। इस बात की जानकारी नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की है। बता दें खबरें फैलाई गई कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर को भी कोरोना वायरस हो गया है। यह भी कहा गया कि नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में अमिताभ के नाती अगस्त्या नंदा मौजूद थे, इस वजह से इन तीनों को कोरोनावायरस हुआ है। लेकिन इन सब अफवाहों से पर्दा उठाते हुए रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया कि ये सब खबरे झूठी है।

शाहरुख के साथ 'जीरो' में काम कर चुके रंजन सहगल का निधन

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है। रंजन सहगल का 36 की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर की मौत उनके होमटाउन पंजाब के जीरकपुर में कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है। रंजन की मौत के बाद पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है। बता दें शनिवार सुबह अचानक रंजन की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया गया। जहां तुरंत उन्हें वेंटिलेटर न मिल पाने के कारण कुछ ही देर में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। रंजन काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। लॉकडाउन में मुंबई में अकेले होने की वजह से वो वापस अपने होम टाउन पंजाब लौट आए थे। उन्होंने अपने करियर के दौरान क्राइम पेट्रोल, रिश्तों से बड़ी प्रथा, सावधान इंडिया जैसे टीवी शोज में काम किया। इसके अलावा वो शाहरुख के साथ फिल्म जीरो, रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय संग फिल्म सरबजीत में नजर आ चुके थे।

इसे भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव अमिताभ-अभिषेक बच्चन की अब कैसी है तबीयत? नानावती अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next