सिनेजीवन: सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म का ऐलान और 2020 के मोस्ट सर्च मेल सेलिब्रिटी बने सुशांत

सुपरस्टार प्रभास की एक और फिल्म का ऐलान हुआ है जिसका नाम सलार होने वाला है। इस फिल्म में प्रभास केजीएफ डायरेक्टर प्रसांत नील के साथ नजर आएंगे और याहू ने टॉप 10 मोस्ट सर्च मेल सेलिब्रिटीज और मोस्ट सर्च फीमेल सेलिब्रिटीज 2020 की लिस्ट जारी है। जिसमें मोस्ट सर्च मेल लिस्ट में सुशांत टॉप पर हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रभास की एक और फिल्म का हुआ ऐलान

सुपरस्टार प्रभास की एक और फिल्म का ऐलान हुआ है जिसका नाम सलार होने वाला है। इस फिल्म में प्रभास केजीएफ डायरेक्टर प्रसांत नील के साथ नजर आएंगे। इसका ऐलान करते हुए तरण आदर्श ने लिखा है "'बड़ी खबर, प्रभास केजीएफ फिल्म डायरेक्टर प्रसांत नील के साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम सलार होगा जोकि एक एक्शन फिल्म साबित होने वाली है। इस फिल्म को केजीएफ प्रोड्यूसर विजय होंगे" जैसे ही ये खबर सामने आई काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब इस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी। इसके पहले खबर आई थी कि प्रभास एक साथ कई प्रोजेक्ट्स के लिए अलग अलग फिल्ममेकर्स से हाथ मिला रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: सुशांत मामले में नया मोड़! रिया चक्रवर्ती की अमित शाह से CBI जांच की अपील, कहा- जानना चाहती हूं...

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इंटरव्यू में कैलाश खेर ने किए कई खुलासे, कहा- एक समय पर मैंने सुसाइड की कोशिश की

एक अपने संघर्ष के दिनों को फैंस के साथ शेयर किया है। सिंगर ने कहा कि शुरुआत में उन्हें काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। इसकी वजह से वह सुसाइड करने की भी कोशिश कर चुके हैं लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। कैलाश खेर ने बतौर इंडिपेंडेंट म्यूजिशियन म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा, और जल्द ही अपनी आवाज और गानों से लोगों के दिलों पर राज किया। फिल्म 'अंदाज' के गाने 'रब्बा इश्क ना होवे' से सिंगर ने बॉलीवुड में कदम रखा। फिर 'अल्लाह के बंदे' के साथ सीधे सुर्खियों में छा गए। फना, मंगल पांडे से लेकर बाहुबली तक.. कैलाश खेर की आवाज का जादू दर्शकों के सिर पर चढ़ता गया। कैलाश खेर म्यूजिक इंडस्ट्री में पद्मश्री से पाने वाले सबसे कम उम्र गायक हैं। लेकिन इनका सफर आसान नहीं रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत बने 2020 के मोस्ट सर्च मेल सेलिब्रिटी

हाल ही में याहू ने डेटा शेयर किया है। जिसके अनुसार सुशांत 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। लोग सुशांत की पर्सनल लाइव से जुड़ी बातें इंटरनेट पर सर्च करते रहे। याहू ने टॉप 10 मोस्ट सर्च मेल सेलिब्रिटीज और मोस्ट सर्च फीमेल सेलिब्रिटीज 2020 की लिस्ट जारी है। जिसमें मोस्ट सर्च मेल लिस्ट में सुशांत टॉप पर हैं और मोस्ट सर्च फीमेल लिस्ट में उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती टॉप पर रही। इन दोनों को इस साल सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। याहू ने सुशांत को मोस्ट सर्च सेलिब्रिटी का दर्जा दिया है। सुशांत के अलावा इस टॉप 10 लिस्ट में इस दुनिया को अलविदा कर चुके एक्टर इरफान खान, ऋषि कपूर और एसपी बालासुब्रमण्यम भी शामिल हैं। लिस्ट में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

आईसीयू से बाहर हुए एक्टर राहुल रॉय

'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय को बीते दिनों ब्रेन स्ट्रोक आया था। उनकी तबीयत गंभीर होने के चलते हुए अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया था। हाल ही में एक्टर के हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। राहुल की तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है और वो अब आईसीयू से बाहर आ चुके हैं। राहलु रॉय के बहनोई रोमीर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि डॉक्टर्स ने राहुल की स्पीच और फिजिकल थेरपी शुरू कर दी है। उनकी जान अब खतरे से बाहर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अभिनेता सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। उन्हें हल्का बुखार और सर्दी-जुकाम हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया। मंगलवार को उनकी रिपोर्ट आई जिसमें उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। सनी देओल करीब एक महीने से हिमाचल प्रदेश के मनाली में रह रहे हैं। सनी देओल ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा, 'मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।'

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: 16 साल बाद रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म 'नाम' और हर्ष का भारती के लिए ये खास पोस्ट

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia