सिनेजीवन: कोरोना से जंग में उर्वशी रौतेला ने दान किए 5 करोड़ और ईद से पहले सलमान ने फैंस को दी ईदी, रिलीज हुआ ‘तेरे बिना’

सुपरस्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का शानदार गाना तेरे बिना रिलीज हो गया है और इसके सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए पांच करोड़ रुपये दान दिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ईद से पहले सलमान खान ने फैंस को दी ईदी, रिलीज हुआ धमाकेदार गाना 'तेरे बिना

सुपरस्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का शानदार गाना तेरे बिना रिलीज हो गया है और इसके सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते दिन सलमान खान ने इस गाने का टीजर रिलीज किया था और ऐलान किया था कि गाना 12 मई को 12 बजे रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन के चलते अपने परिवार और कुछ करीबियों के साथ अपने फॉर्म हाउस में महीने रहे हैं और उन्होंने वहीं पर इस गाने को शूट किया है। गाने के बोल तेरे बिना.. Without You काफी शानदार लग रहे हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने इस गाने में अपने फॉर्म हाउस का काफी हिस्सा इस्तेमाल किया है और जैकलीन के साथ बाइक राइड करते भी नजर आएं। इस गाने को खुद भाईजान ने गाया है। फैंस इस गाने के बाद काफी ज्यादा खुश हैं क्योंकि ये को संभव नहीं है कि सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई इस ईद को रिलीज हो लेकिन इस गाने के तौर पर सलमान खान के फैंस को ईद से पहले ईदी जरूर मिल गई है।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: ‘तेरे बिना’ में जैकलीन संग रोमांस कर रहे ‘भाईजान’ और शाहरुख खान से वीडियो कॉल पर ऐसे होगी बात

कोविड-19 : उर्वशी रौतेला ने 5 करोड़ रुपये दान दिए

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए पांच करोड़ रुपये दान दिए हैं। उनका कहना है कि हमें एक साथ आने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता। हाल ही में, उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने की जानकारी दी। उसका सत्र उन सभी के लिए मुफ्त में खुला है जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और नृत्य सीखना चाहते हैं। सत्र में, उन्होंने जुम्बा, तबता और लैटिन नृत्य सिखाया। टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास ने उन्हें 1.8 करोड़ लोगों के साथ जोड़ा। इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले जिसे उन्होंने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई दान कर दिया। उन्होंने कहा, "मैं सभी की बहुत आभारी हूं, जो कुछ भी वे कर रहे हैं, न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों के लिए, बल्कि आम लोगों के लिए भी, क्योंकि हम सभी को एक साथ रहने की आवश्यकता है और हम सभी को उनके समर्थन की आवश्यकता है। कोई भी दान छोटा नहीं होता। हम साथ मिलकर इसे पूरी दुनिया से हरा सकते हैं।"

इस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू? किया खुलासा

लंबे समय से अफवाह थी कि तापसी पन्नू बेडमिंटन खिलाड़ी मेथियस बो को डेट कर रही हैं। लेकिन तापसी ने हमेशा पर्सनल लाइफ पर चुप्पी साधी रखी। लेकिन हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि वो रिलेशनशिप में हैं। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका परिवार भी उनके रिश्ते को स्वीकार कर चुका है। रिलेशनशिप पर बात करते हुए तापसी ने कहा, 'मैं यह किसी से छिपाना नहीं चाहती। मुझे यह स्वीकार करने में गर्व है कि मैं किसी को डेट कर रही हूं। मैं इस बारे में केवल खबरों में आने के लिए बात नहीं करूंगी क्योंकि इसे मेरी विश्वसनीयता और मैंने इतने साल कड़ी मेहनत करके जो हासिल किया है उससे अलग तरह से लिया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर बनाया खास रिकॉर्ड

अपनी खूबसूरती, जबरदस्त डांस परफॉर्मन्स और अभिनय से सबका दिल जीत चुकीं अभिनेत्री नोरा फतेही के इंस्टाग्राम 13 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और इसी के साथ ही वह सबसे ज्यादा चर्चित मोरक्कन सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। वहीं मांटेना नंबर 2 पर आ गए है। नोरा को टिकटॉक पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। कुछ महीने पहले ही नोरा ने पेरिस के ओलंपिया में, पिंक फ़्लॉइड, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, मैडोना और टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की जगह परफॉर्म किया है। यह नोरा का पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था और उन्होंने "दिलबर", "साकी साकी", "कमरिया" और "एक तो कम ज़िंदगानी" जैसे सॉन्ग्स को गाया भी था। यह हॉउसफुल शो था, जिसमें भारत, मध्य पूर्व और मोरक्को के दर्शक आये हुए थे। नोरा कहती है " मेरा इंस्टा परिवार मजबूती से बढ़ रहा है। मुझे इस बात का गर्व है कि यह ओर्गानिक हो रहा है। दुनिया में सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला मोरक्कन कलाकार होना यह एक बड़ी उपलब्धि है।

सपना भवनानी की फिल्म 'सिंधुस्तान' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट सपना भवनानी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म सिंधुस्तान 12 मई को दुनियाभर में अंग्रेजी सबटाइटल के साथ डिजिटली रिलीज हो रही है। इसे कई भारतीय फिल्म महोत्सवों के साथ-साथ अंर्तराष्ट्रीय समारोहों में भी प्रदर्शित किया जा चुका है। उत्तरी अमेरिका में इस फीचर डॉक्यूमेंट्री का ऑनलाइन प्रसारण अमेजन प्राइम पर होगा और बाकी के हिस्सों में यह मूवीसेंट्स पर 12 मई को प्रसारित होगी। भवनानी ने अपनी फिल्म निर्माण कंपनी अकबर पेंस के तहत इस परियोजना का निर्माण भी किया है। सिंधुस्तान में सिंधी समुदाय के भारत में आने की कहानी का उल्लेख है, जिसका वर्णन भवनानी के शरीर पर अंकित तमाम बॉडी टैटूज के माध्यम से किया गया है।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: बड़े पर्दे पर दिखेगी बिहार के मधुबनी की ‘बैंडिट शकुंतला’ की कहानी और बिग बी सहित 60 से ज्यादा सितारे आए साथ

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय