सिनेजीवन: सलमान-कैटरीना की शादी का वीडियो हुआ वायरल और अचानक उठी स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग

2019 ईद पर रिलीज फिल्म 'भारत' को 1 साल हो चुका है और फिल्म से सलमान खान- कैटरीना कैफ की शादी का एक खास सीन धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और ट्विटर पर एक बार फिर #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड कर रहा है। कुछ यूजर्स ने स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान-कैटरीना की शादी का वीडियो वायरल

2019 ईद पर रिलीज फिल्म 'भारत' को 1 साल हो चुका है.. और फिल्म से सलमान खान- कैटरीना कैफ की शादी का एक खास सीन धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कैटरीना कैफ के एक फैन पेज ने शेयर किया था, जिसके बाद देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर छा चुका है। वीडियो में सलमान- कैटरीना एक दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं। वहीं, फैंस इस जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे। बता दें, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। यह शादी का सीक्वेंस फिल्म का अंतिम सीन है, जिसे वायरल किया जा रहा है। इस फिल्म में सलमान खान- कैटरीना के साथ दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्राफ जैसे सितारे दिखे थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 209.36 करोड़ की कमाई की थी।

इसे भी पढ़ें- सलमान की राधे में ये हसीना करेगी आइटम डांस? और इरफान खान की पत्नी का दर्दनाक पोस्ट

वाजिद खान के निधन के 4 दिन बाद फैमिली का दर्दनाक पोस्ट

कोरोना से जूझ रहे म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान का हाल में ही कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हुआ। इस बारे में वाजिद खान के परिवार ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। करीब पांच दिन बीत जाने के बाद परिवार ने हिम्मत जुटा कर वाजिद खान के ऑफिशियल सोशल मीडिया पर इमोशनल बयान जारी किया है। इस पोस्ट में परिवार ने लिखा, प्रिय वाजिद खान का निधन 47 वर्ष की उम्र में 1 जून, रात 12.30 बजे मुंबई के सुराना सेठिया अस्पताल में कार्डिएक अरेस्ट के चलते हुआ। इससे पहले उनकी किडनी ट्रांसप्लांट सफलतापूर्वक हुआ था। वे गले के इनफेक्शन से जुड़ी समस्या से भी जूझ रहे थे। साथ ही वाजिद के परिवार ने अस्पताल के स्टाफ और प्रिंस सुराना का शुक्रिया अदा किया। वहीं साजिद व परिवार ने सभी चिंता करने वाले फैंस को शुक्रिया कहा। वह लिखते हैं कि वाजिद हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोनू सूद ने 170 प्रवासियों को फ्लाइट से भेजा देहरादून

हजारों प्रवासी को बसों और ट्रेन से भेजने के बाद, अब सोनू सूद ने 170 से अधिक प्रवासी मजदूरों को अपने खर्च पर एयर एशिया इंडिया के विमान से उत्तराखंड के देहरादून के लिए रवाना किया। इन लोगों में प्रेग्नेंट महिलाएं, दिव्यांग और बुजुर्ग लोग शामिल थे। ये दूसरी बार है जब सोनू सूद ने विमान द्वारा प्रवासियों को उनके घर भेजा है। एयरएशिया इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि एयरबस ए 320 विमान ने 173 प्रवासियों के साथ मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दोपहर लगभग 1:57 बजे उड़ान भरी। प्रवक्ता ने बताया कि यह विमान देहरादून के जॉली ग्रांट हवाई अड्डे पर शाम 4.41 बजे उतरा। सोनू सूद ने इस बारे में बात करते हुए कहा, विमान से वे अपने परिवार के पास जा रहे थे, उनके चेहरे पर आई मुस्कुराहट ने मुझे बहुत खुशी दी। और जैसा मैंने पहले कहा कि जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंचा देता तब मैं रुकने वाला नहीं हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'जोकर' जैसा नकारात्मक किरदार निभाना चाहते हैं आयुष्मान

'जोकर' जैसे किसी नकारात्मक किरदार को निभाने की चाह अभिनेता आयुष्मान खुराना की हमेशा से ही रही है। उन्होंने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है। आयुष्मान ने आर्टिस्ट स्वप्निल पवार द्वारा बनाई गई एक चित्रकारी को साझा किया है, जिसमें अभिनेता 'जोकर के अवतार में नजर आ रहे हैं। यह पेंटिंग स्वप्निल की 'जस्ट इमेजिन' सीरीज का हिस्सा है, जिसमें बॉलीवुड के अन्य कलाकारों की तस्वीरें भी उकेरी गई हैं। आयुष्मान ने इस कलाकृति की सराहना करते हुए किसी मशहूर विलेन के किरदार को निभाने की अपनी इच्छा को व्यक्त किया। साल की शुरुआत में टॉड फिलिप्स की अत्यधिक सराही गई फिल्म 'जोकर' में बेहतरीन अभिनय के चलते जोक्विन फीनिक्स को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। साल 2009 में क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'द डार्क नाइट' में जोकर के किरदार को निभाने के चलते हीथ लेजर को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का ऑस्कर मिला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग, ट्रेंड करने लगा #ArrestSwaraBhaskar

ट्विटर पर एक बार फिर #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड कर रहा है। कुछ यूजर्स ने स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग की। यूजर ने दिल्ली दंगों की प्लानर कह कर स्वरा को अरेस्ट करने की मांग की। वहीं दूसरी तरफ स्वरा भास्कर की एंटी सीएए प्रोटेस्ट पर भी एक वीडियो क्लिप को लेकर ऐसी मांग उठ रही है। 5 जनवरी को स्वरा द्वारा किए गए ट्वीट्स का स्क्रीनशॉर्ट शेयर कर इस हैशटैग पर 12 हजार से भी ज्यादा ट्वीट्स किए जा चुके हैं। आपको बता दें, 5 जनवरी 2020 को स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया था दिल्ली! सड़कों पर उतरो। इस ट्वीट को लेकर एक बार फिर कुछ हेटर्स ने ट्वीट करने शुरू किये। उन्होंने एक्ट्रेस के इस ट्वीट को दिल्ली दंगों को बढ़ावा देने वाला बताया। इसी वजह से स्वरा को गिरफ्तार करने की मांग की। बता दें इससे पहले भी ट्विटर पर #ArrestSwaraBhaskar और #SwaraBhaskerMurderer ट्रेंड कर चुका है।

इसे भी पढ़ें- फिल्मकार बासु चटर्जी का 93 वर्ष की आयु में निधन और सोनाक्षी चाहती हैं कि 'लोग जानवरों की तरह' व्यवहार करें

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next