सिनेजीवन: कोरोना की लड़ाई में शाहरुख ने दिया योगदान और सलमान ने जैकलीन संग अपने फार्महाउस में फिल्माया गाना

कोरोना वायरस के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन में लोगों को खाना बांटने के लिए अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी टीम की तारीफ की है और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने जारी लॉकडाउन के चलते जैकलीन फर्नांडीज के साथ पनवेल के अपने फॉर्महाउस में एक गाने की शूटिंग पूरी कर ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लॉकडाउन में लोगों को खाना बांटने के लिए शाहरुख ने अपनी टीम को सराहा

शाहरुख खान कोरोना वायरस से लड़ाई में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं। ना सिर्फ उन्होंने बड़ी डोनेशन की है बल्कि वे डॉक्टर्स और जरूरतमंद लोगों की खुद भी मदद कर रहे हैं। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी ने अपने ऑफिस को लोगों के लिए क्वारनटीन सेंटर में तब्दील कर दिया है। इसके साथ ही वे तमाम ऑनलाइन कॉन्सर्ट्स का हिस्सा भी बन रहे हैं। अब किंग खान ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम Trinbago Knight Riders की तारीफ की है। ये टीम इस मुश्किल घड़ी में गरीबों तक खाना पहुंचाने का काम कर रही है। ट्विटर पर शाहरुख ने लिखा, 'Trinbago Knight Rider ने HADCO Ltd। के साथ हाथ मिलाकर 'Do the Knight thing' की शुरुआत की। उन्होंने लॉकडाउन के समय में त्रिनिदाद और टोबागो के माध्यम से जरूरतमंदों में 1 हजार के करीब फ़ूड हैंपर बांटे हैं। मुझे आप सभी पर गर्व है।' इस ट्वीट में शाहरुख ने टीम के लोगों की फोटो भी शेयर की

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: शाहरुख की हॉरर वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च और इस एक्टर ने किया कास्टिंग काउच के लिए ‘कोड वर्ड’ का खुलासा

जी 5 पर रिलीज होने जा रही है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की घूमकेतु

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु के चर्चे लंबे समय से हम सभी सुनते आ रहे हैं। इस फिल्म के बनने और रिलीज होने का इंतजार सभी को था। अब जी 5 पर ये फिल्म रिलीज करने का फैसला किया गया है। घूमकेतु में नवाजुद्दीन संग अनुराग कश्यप, ईला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना ने काम किया है। ये 22 मई को रिलीज होगी। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है,जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक राइटर की भूमिका निभा रहे हैं। ये राइटर मुंबई शहर में कामयाबी पाने के लिए स्ट्रगल कर रहा है। वहीं अनुराग कश्यप इस फिल्म में पुलिसवाले बने हैं। घूमकेतु का निर्देशन किया है पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा ने और इसका प्रोडक्शन फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क तले हुआ है।

सलमान ने जैकलीन के साथ अपने फार्महाउस में फिल्माया गाना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने जारी लॉकडाउन के चलते जैकलीन फर्नांडीज के साथ पनवेल के अपने फॉर्महाउस में एक गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। सलमान और जैकलीन ने वालूश्चा डीसूजा के साथ एक इंस्टाग्राम चैट में 'तेरे बिना' नामक इस गाने से जुड़ी जानकारियों का खुलासा किया। सलमान ने कहा, "उनके सबसे सस्ते प्रोडक्शन में इस गाने को फिल्माने में चार दिन लगे।" उन्होंने आगे कहा, "गाना मेरे जेहन में था, तो मैंने इसे इस वक्त रिलीज करने के बारे में सोचा।" उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान शूटिंग करते वक्त उन्होंने काफी कुछ सीखा। वह कहते हैं, "यह सीखने का एक अनुभव रहा कि तीन लोग बड़ी ही आसानी से एक गाने की शूटिंग कर सकते हैं। हमें किसी मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत नहीं पड़ी।" हालांकि गाने को एडिट करना आसान नहीं रहा। अभिनेता कहते हैं, "चीजें स्लो थीं। हर कोई वाई फाई का इस्तेमाल कर रहा था, जिसके चलते इंटरनेट की गति धीमी हो गई, तो कुछ फाइलों को डाउनलोड करने में हमें 24 से 36 घंटे लगे। चीजें करीब 70 से 80 बार आगे-पीछे होती गईं। आखिरकार हम एडिट कर पाए और हमें हमारा टीजर मिला।"

लॉकडाउन: शुरू होगा टीवी का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो

कोरोना वायरस के चलते सब कुछ बदल चुका है। काम करने के स्टाइल से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री तक, सब जगह परिवर्तन देखने को मिल रहा है। अब जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, तब टीवी के पहले अवॉर्ड शो का आयोजन होने जा रहा है। बहुत जल्द आप गोल्ड क्वारनटीन अवॉर्ड्स देखने वाले हैं। गोल्ड अवॉर्ड्स टीवी का सबसे बड़ा शो माना जाता है। पिछले कई सालों से गोल्ड अवॉर्ड्स के जरिए कई टीवी सितारों के काम को पहचान मिली है, उन्हें उनके काम के लिए सम्मान दिया गया है। अब कोरोना वायरस के चलते गोल्ड अवॉर्ड्स नहीं हो पा रहे हैं। लेकिन इस बीच गोल्ड अवॉर्ड्स के सीईओ विकास कलांत्री ने एक अनोखी पहल शुरू की है। वो दर्शकों के बीच ला रहे हैं गोल्ड क्वारनटीन अवॉर्ड्स। इस अवॉर्ड शो को किसी भी चैनल पर नहीं दिखाया जाएगा, बल्कि 14 मई को सोशल मीडिया पर ही विजेताओं के नाम घोषित किए जाएंगे।

नेहा कक्कड़ बोली- मैं जागरण में भजन गाते हुए नाचती थी, लोग पागल हो जाते थे

हाल ही में आईएएनएस से इंटरव्यू के दौरान सिंगर नेहा कक्कड़ ने बताया, मैं हमेशा लोगों से कहती हूं कि मैं अब भी किसी सपने में हूं। यह कैसे हो गया? ऋषिकेश जैसे किसी छोटे से शहर की एक लड़की पहले दिल्ली और फिर मुंबई गई। यह सफर बेहद खूबसूरत रहा। मैं अब भी बहुत-बहुत आगे जाने का सोचती हूं। हिट पार्टी नंबर्स देने की बात पर सिंगर ने कहा- मैंने चार साल की उम्र में गाना शुरू किया और 16 साल की उम्र तक मैं सिर्फ भजन संध्या ही करती थी। लेकिन अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे, तो आपको देंखेगे कि मैं वहां भी पार्टी जैसा ही कुछ करती थी। मैं वहां भजन गाते हुए नाचती थी और लोग पागल हो जाते थे। मैं तभी से पार्टी करती आ रही हूं।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: टीवी इंडस्ट्री ऋषि कपूर, इरफान खान को देगा संगीतमय श्रद्धांजलि, करीना ने साझा की अपने चाचा की पुरानी तस्वीर

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia