सिनेजीवन: शाहरुख की हॉरर वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च और इस एक्टर ने किया कास्टिंग काउच के लिए ‘कोड वर्ड’ का खुलासा

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हुई वेबसीरीज ‘बेताल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपने नए इंटरव्यू में एक अलग ही खुलासा कर दिया है। शर्लिन ने बताया कि कास्टिंग काउच के लिए इंडस्ट्री में कोड वर्ड क्या है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख की हॉरर वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर आउट

शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी वेब सीरीज रिलीज करने जा रही है। साल 2019 में शाहरुख खान ने बार्ड ऑफ ब्लड का निर्माण किया था जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे। इस बार वे एक हॉरर वेब सीरीज के साथ आ रहे हैं। शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिल कर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज बेताल बनाई है। इसमें मुक्केबाज फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह लीड रोल में हैं। वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। बेताल का ट्रेलर उसके टाइटल की तरह ही डरावना है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक गांव में ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर बेताल और उसकी रेडकोट जोंबीज की बटालियन ने तहलका मचा रखा है। इसी बीच इंडियन पुलिस फोर्स और आर्मी गांव वालों की मदद के लिए आगे आए हैं और भूतों से जंग की तैयारी करते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: लीक हुई जैकलीन की फिल्म मिस सीरियल किलर और ‘कास्टिंग काउच’ को लेकर आयुष्मान का खुलासा

शर्लिन चोपड़ा का कास्टिंग काउच पर खुलासा, इस कोड का होता है इस्तेमाल

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपने नए इंटरव्यू में एक अलग ही खुलासा कर दिया है। शर्लिन ने बताया कि कास्टिंग काउच के लिए इंडस्ट्री में कोड वर्ड क्या है। उन्होंने बताया कि कैसे जब वे इंडस्ट्री में नई थीं तो उन्हें फिल्ममेकर्स ने कॉम्प्रोमाइस करने के लिए बहलाया था। उन्होंने कहा कि डिनर शब्द का मतलब कॉम्प्रोमाइस होता है ये उन्हें नहीं पता था। एक इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा कि वे पहले फिल्ममेकर्स के पास काम मांगने के लिए जाया करती थीं और उम्मीद करती थीं कि लोग उनके टैलेंट को समझेंगे। उन्होंने कहा, 'मैं अपने पोर्टफोलियो के साथ जाती थी और वो कहते थे कि अच्छा ठीक है हम डिनर पर मिलते हैं। और मैं कहती थी कि मैं डिनर पर कितने बजे आऊं? फिर वो कहते थे रात को 11 या 12 बजे आना। मुझे इस बारे में कोई आईडिया नहीं था तब।'

सिनेजीवन: शाहरुख की हॉरर वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च और इस एक्टर ने किया कास्टिंग काउच के लिए ‘कोड वर्ड’ का खुलासा

वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के तीसरे सीजन को मिली हरी झंडी!

'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के दूसरे सीजन को मिले प्यार और अपार प्रशंसा के बाद एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज इसके तीसरे सीजन की घोषणा कर दी है। अप्रैल में लॉन्च हुए एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' का दूसरा सीजन 2020 में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर भारत का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो है। एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया से एमेजॉन ओरिजनल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' को मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है और यह अभी से इस साल का भारत से सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है। पहला सीजन 2019 में भारत से टॉप 3 में सबसे अधिक देखे जाने वाली एमेजॉन ओरिजनल सीरीज में से एक था और दूसरे सीजन ने एक दूसरा बेंचमार्क स्थापित कर दिया है। हम प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के साथ जुड़कर रोमांचित महसूस कर रहे हैं और एक अन्य ग्राउंडब्रेकिंग सीजन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पीपीई किट जुटाने के लिए सोनाक्षी का अभियान

कोरोनावायरस महामारी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा स्वास्थ्य कर्मियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट्स जुटाने के लिए अभियान चला रही हैं, क्योंकि वह इसे दुर्भाग्यपूर्ण मानती हैं कि अस्पतालों को इनकी कमी का सामना करना पड़ रहा है। सोनाक्षी ने कहा, "हमारे डॉक्टर्स, नर्स और स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं और मरीजों की देखभाल कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि अपनी जान को खतरे में डालकर दूसरों के प्राणों की रक्षा करने से बेहतर और कुछ है।"

सारा अली खान ने मजेदार तस्वीरों का कोलाज साझा किया

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मजेदार तस्वीरों के साथ एक कोलाज को साझा किया है। सारा इन तस्वीरों में एक ग्रे कलर का टी-शर्ट पहनी नजर आ रही हैं, जिसमें कोल्ड ड्रिंक के एक ब्रांड का नाम लिखा है। इनमें से एक तस्वीर में सारा कैमरे की ओर देखती हुईं, दूसरे में पाउट करती हुईं, तीसरे में कुछ उदास सी, तो चौथे में बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। सारा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें अपने वर्किं ग वुमन बने रहने की याद आ रही है, जो कोविड-19 के चलते थम सी गई है। सारा आखिरी बार बड़े पर्दे पर इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी थे। आने वाले समय में वह 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: KBC के नए सीजन के साथ फिर आ रहे बिग बी और ऋषि कपूर के लिए नीतू-रणबीर ने रखी प्रार्थना सभा

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय