...लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया, बर्थ डे पर ठग सुकेश ने जैकलीन को लिखा खत

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि जैकलीन और उनका प्यार सर्वश्रेष्ठ उपहार है, जो उनके जीवन में अनमोल है। उसने कहा, आप जानते हैं कि मैं यहां आपके साथ खड़ा हूं, चाहे कुछ भी हो जाए, लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में दिल्ली के मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को अपने जन्मदिन पर पत्र लिखा। अपने हस्तलिखित पत्र में अभिनेत्री को माई बेबी जैकलीन के रूप में संबोधित करते हुए लिखा, वह उसे इस दिन बहुत याद करता है और कहा कि वह जानता है कि उसके लिए उसका प्यार कभी खत्म नहीं होगा।

उसने लिखा, मेरी बोम्मा (गुड़िया), मैं अपने जन्मदिन के इस दिन आपको बहुत याद करता हूं, मुझे आपकी ऊर्जा याद आती है, मेरे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए आपका प्यार कभी खत्म नहीं होगा, मेरे ऊपर है।


सुकेश ने अपनी चिट्ठी में आगे लिखा कि उनके लिए जो मायने रखता है वह उनके दिल में है, जो उन्होंने कहा कि वह सुंदर है और उन्हें सबूत की जरूरत नहीं है। उसने लिखा, लेकिन मुझे स्वीकार करना चाहिए, मैं तुम्हें याद कर रहा हूं, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, मेरी बोटा बोम्मा।


चंद्रशेखर ने कहा कि जैकलीन और उनका प्यार सर्वश्रेष्ठ उपहार है, जो उनके जीवन में अनमोल है। उसने कहा, आप जानते हैं कि मैं यहां आपके साथ खड़ा हूं, चाहे कुछ भी हो जाए, लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया।


उसने अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को उसके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए धन्यवाद देते हुए पत्र समाप्त किया। उन्होंने लिखा, मुझे सैकड़ों पत्र मिले हैं, शुभकामनाएं। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद।

बता दें कि महाठग सुकेश ने इस महीने की शुरुआत में भी जैकलीन फर्नांडिस को पत्र लिखा था। उसने जैकलीन फर्नांडिज को लिए होली की बधाई और एक लव नोट के साथ मीडिया को एक बयान जारी किया था। इस ठग को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस पूरे मामले में बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही से भी पुलिस ने कई बार पूछताछ की है।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;