उन्नाव कांड: सड़क हादसे के वक्त कौन था वो रेनकोट पहना शख्स, फोन पर किससे कर रहा था बात, क्यों बनाया वीडियो?

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे से कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं पीड़िता के परिवार का भी दावा है कि यह सब साजिशन किया गया है। उनका कहना है कि इस बात का गवाह रायबरेली के पास का वो पूरा गांव है जहां यह हादस हुआ। सब गांववाले कह रहे हैं कि ये जानबूझकर किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे से कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं पीड़िता के परिवार का भी दावा है कि यह सब साजिशन किया गया है। उनका कहना है कि इस बात का गवाह रायबरेली के पास का वो पूरा गांव है जहां यह हादस हुआ। सब गांववाले कह रहे हैं कि ये जानबूझकर किया गया। पीड़िता के परिवार का कहना है कि वे हमें मामला वापस लेने के लिए लगातार धमका रहे थे। वे हमारे घर आकर कहते थे कि तुम्हारे पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। उन्होंने कर दिया। परिवार का कहना है कि इस बात में कोई शक नहीं है कि यह सब सेंगर और उनके आदमियों ने करवाया है।

वहीं हादसे पर नजर डालें तो कई ऐसी बातें है जिसके तह में जाने पर साजिश की बू नजर आती है। पहली बात यह कि जिस ट्रक से ये बादसा हुआ वो सड़क पर रॉन्ग साइड से आ रहा था। इतना ही नहीं ट्रक का नंबर प्लेट भी पुता हुआ था। पीड़िता के साथ पुलिसवालों का न होना भी शक पैदा करता है। वहीं बताया जा रहा है कि पीड़िता की कार का रेनकोट पहना एक आदमी पीछ भी कर रहा था। आसपास के लोगों का कहना है कि वो लगातार फोन पर किसी को घटना की जानकारी दे रहा था। इतना ही नहीं ट्रक से टक्कर के बाद उसने हादसे का वीडियो भी बनाया। बाद में जब लोगों ने उसका विरोध किया तो वह शख्स घटना स्थल से भाग गया। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि रेनकोट पहना वो शख्स कौन था और वो फोन पर किसे हादसे की जानकारी दे रहा था। कहीं ऐसा तो नहीं कि इस घटना को साजिशन अंजाम दिया गया जैसा कि पीड़िता के परिवार वाले कह रहे हैं। कहीं वो सबूत को तौर पर तो वीडियो नहीं बना रहा था। ऐसे कई बाते हैं जो इस घटना पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

बता दें कि बीते रविवार रायबरेली के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी थी, जिसमें पीड़िता और उनकी महिला रिश्तेदार तथा वकील सवार थे। इस हादसे में पीड़िता की दोनों महिला रिश्तेदारों की मौत हो गई है, वहीं पीड़िता और उनके वकील महेंद्र सिंह की हालत बेहद नाज़ुक है और वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टरों ने बताया है कि दोनों घायलों को कई फ्रैक्चर और सिर पर चोटें आई हैं।

Published: 31 Jul 2019, 5:54 PM
लोकप्रिय