बढ़ते अपराध को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, कहा- हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फारसी क्या

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी सरकार के नेता प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर मेरे ट्वीट का कुछ भी झूठ मूठ जवाब दे दें लेकिन मगर पुरानी कहावत है कि हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था को लेकर सीएम योगी पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधियों के कारनामे चरण पर हैं और जनता पूछ रही है कि ऐसा क्यों है?

बढ़ते अपराध को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, कहा- हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फारसी क्या

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यूपी सरकार के नेता प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर मेरे ट्वीट का कुछ भी झूठ मूठ जवाब दे दें लेकिन मगर पुरानी कहावत है कि हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या।”


गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने अभी हाल में यूपी में अपराधों के बढ़ते आंकड़े को लेकर प्रदेश की योगी सरकार को लगातार घेर रही हैं। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। मगर यूपी बीजेपी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?”

इसे भी पढ़ें: यूपी में बढ़ते अपराध से आहत प्रियंका ने सीएम योगी से पूछा सवाल, क्या अपराधियों के सामने कर दिया है आत्मसमर्पण

29 जून को प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में सुल्तानपुर में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, उन्नाव जेल में पिस्तौल लहराता दिखा कैदी, नाबालिग लड़की को घर से अगवाकर के 4 लोगों ने गैंगरेप किया, बागपात में फैक्ट्री मालिक को गोली मारकर हत्या और बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी जैसे वारदातों का जिक्र किया था।


इससे पहले 19 जून को ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, “उत्तर प्रदेश में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है। औरतों को खौफ के माहौल में ढकेला जा रहा है। आदमी को जिंदा जला दिया जा रहा है। मगर सत्ता की राग दरबारी आंखें कुछ नहीं देख रही हैं। यूपी सरकार औरतों और बच्चियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कब लेना शुरू करेगी?”

उन्होंने अपने ट्वीट में आगरा में 14 जून को हुई बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या, अलीगढ़ में महिला को जिंदा जलाने की वारदात और अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या जैसी अपराधिक घटनाओं का जिक्र किया था।

इसे भी पढ़ें: बढ़ते क्राइम पर प्रियंका का सीएम योगी पर हमला, कहा- मासूमों पर दरिंदगी जारी, लेकिन सत्ता की राग दरबारी आंखें बंद

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia