जिस गाने को लेकर राजपूतों ने मचाया ‘पद्मावत’ पर बवाल,  गुजरात में मोदी के स्वागत में स्टेज पर हुआ उसी पर डांस

एक ओर जहां बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म ‘पद्मावत’ पर बैन लगाया जा रहा है, वहीं अहमदाबाद में पीएम मोदी के कार्यक्रम में ‘घूमर’ गाने पर डांस का आयोजन हुआ।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ और उसके गाने ‘घूमर’ को लेकर राजपुतों ने बवाल मचाया था। उसी गाने पर अहमदाबाद में डांस का आयोजन कर भारत दौरे पर आये इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू का स्वागत किया गया।

एक ओर एक के बाद एक बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म ‘पद्मावत’ को बैन किया जा रहा है। फिल्म ‘पद्मावत’ के ‘घूमर’ डांस से नाराज होकर करणी सेना ने मध्य प्रदेश के स्कूल में तोड़फोड़ भी की थी। रतलाम में एक स्कूल में तो बच्ची द्वारा घूमर गाने पर डांस करने से नाराज करणी सेना ने स्कूल में कुर्सियों को और साउंड सिस्टम को तोड़ दिया था। इस हंगामे में एक बच्ची घायल भी हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: एमपी में ‘पद्मावत’ के गाने पर स्कूली बच्चों का डांस, करणी सेना ने विरोध में की तोड़फोड़, एक बच्चा घायल

भारत दौरे पर आये इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू केअहमदाबाद पहुंचने पर उनके स्वागत में ‘पद्मावत’ के ‘घूमर’ गाने पर कलाकारों ने डांस प्रस्तुत किया। लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कुछ दिन पहले ही फिल्म पद्मावत को राज्य में रिलीज होने पर बैन कर दिया है।

गुजरात के साथ ही हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और मध्यप्रदेश की सरकारों ने भी इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी है।

इसे भी पढ़ें: पद्मावत’ के निर्माता ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, 4 राज्यों में फिल्म पर लगी रोक हटाने की मांग

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia