जम्मू-कश्मीर के रियासी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, एक जवान भी हुआ घायल

सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में इनपुट मिला था। इसके आधार पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई है। रियासी के तुली इलाके के एक घर में कई आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों के जवानों ने इलाके को घेर लिया है। खबर लिखे जाने तक एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था। दूसरे आतंकी की तलाश जारी है। वहीं एक जवान घायल भी हुआ है।

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में इनपुट मिला था। इसके आधार पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया। खुद को घिरते हुए देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके चलते आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है।


जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया कि माना जा रहा है कि दो आतंकवादी तुली इलाके में गली सोहाब गांव में छिपे हुए हैं। पुलिस को इलाके में दो आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने के बाद आज दोपहर तलाशी अभियान शुरू किया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia