ट्रिपल मर्डर केस: गोपालगंज जाने से रोकने पर भड़के तेजस्वी बोले- रेड जोन में अपराधियों को छूट, लेकिन हमें नहीं 

गोपालंगज में तीन लोगों की हत्या के मामले में आरोपी जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तरी की मांग को लेकर विधायकों के साथ तेजस्वी यादव गोपालगंज के लिए निकले, लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें प्रवेश द्वार पर रोक दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड को लेकर अब सियासत चरम पर पहुंच गई है। इस मामले में आरोपी जेडीयू के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोपालगंज जाने के लिए शुक्रवार को निकले बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। इसके बाद राबड़ी देवी के आवास के बाहर गहमा गहमी की स्थिति उपन्न हो गई। गोपालंगज में तीन लोगों की हत्या के मामले में आरोपी विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तरी की मांग को लेकर विधायकों के साथ शुक्रवार को तेजस्वी गोपालगंज के लिए निकले, लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें प्रवेश द्वार पर रोक दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी गई है। इधर, तेजस्वी ने कहा, “सरकार गुंडों को खुलेआम छोड़ चुकी है, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हम विपक्ष की भूमिका में हैं, जिसे हम निभा रहे हैं।” उन्होंने कहा, “तानाशाह अपनी तानाशाही दिखा रहा है लगता है अपने किए पापों से घबरा रहा है। पीड़ित परिवार के लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे थे लेकिन बिहार सरकार ने अपने गुंडे विधायक को विशेष पास देकर पीड़ित परिवार का घर बैठे नरसंहार करवा दिया।”


तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर रहें, लेकिन हम न्याय के लिए पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं तो हमें रोका जा रहा है। गोपालगंज रेड ज़ोन में अपराधियों को छूट है लेकिन हमें ये लोग रोक रहे हैं इससे साबित होता है कि सरकार में बैठे लोग अपराध की जननी है।

वहीं तेज प्रताप यादव ने कहा, “हम अपने तमाम विधायक को लेकर अपने साथ गोपालगंज जाने की कोशिश कर रहें, लेकिन पुलिस हमें रोक रही है, हम डरने वाले नहीं जो दोषी है उन्हें गिरफ्तार करवाकर दम लेंगे। नीतीश कुमार भी हत्यारे हैं इसलिए वो डॉन बने हुए हैं उन्हें इस्तीफा देना चाहिए, ये डॉन के लिए पोस्ट नहीं।”

बताया जा रहा है कि काफिले में तेजस्वी के साथ राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव भी हैं। राबड़ी आवास के बाहर कई विधायक भी जमे हैं।

गौरतलब है कि विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय पर गोपालगंज के जेपी यादव के माता-पिता और भाई की हत्या में शामिल होने का आरोप है। तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जेडीयू विधायक को बचाने का आरोप लगाते हुए गुरुवार तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर शुक्रवार की सुबह पटना से गोपालगंज मार्च का अल्टीमेटम दिया था।

इसे भी पढ़ें: चीन ने वुहान के उस जंगली जीवों के बाजार को फिर खोला, जहां से दुनिया भर में फैला कोरोना, हैरान कर देगी सच्चाई!

कोरोना वायरस: एशिया में भारत सबसे ज्यादा प्रभावित, दुनिया भर में 9वें पायदान पर, हालात चिंताजनक

देश में कोरोना मरीजों की संख्या में अब तक का सबसे बड़ा उछाल, 24 घंटे में 7466 नए केस, 175 लोगों की मौत

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia