पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को यूपी एटीएस ने हिरासत में लिया, पूछताछ जारी, हो सकती है गिरफ्तार

पाकिस्तान से अवैध तरीके से प्रेमी से शादी करने भारत आई सीमा हैदर को यूपी एटीएस ने हिरासत में ले लिया है और उससे सघन पूछताछ कर रही है। मामले में सीमा हैदर कभी भी गिरफ्तार हो सकती है।

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को यूपी एटीएस ने  हिरासत में लिया
पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को यूपी एटीएस ने  हिरासत में लिया
user

नवजीवन डेस्क

अवैध तरीके से पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर पर यूपी एटीएस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार यूपी एटीएस ने पूछताछ के लिए सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया है। एटीएस की टीम सीमा हैदर, उसके भारतीय प्रेमी सचिन और सचिन के पिता समेत सीमा के बच्चों को अपने साथ पूछताछ के लिए रबूपुरा घर से ले गई है। माना जा रहा है कि सीमा की गिरफ्तारी भी की जा सकती है। एटीएस ने सीमा के पाकिस्तानी आईडी और अन्य दस्तावेज भी हाईकमिशन को भेजे हैं।

इसे भी पढ़ेंः प्यार का पर्दा ओढ़ भारत आई सीमा हैदर क्या पाकिस्तानी एजेंट है? एक के बाद एक, सामने आ रहे हैं कई झूठ

इस बीच पता चला है कि सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार हैं। वहीं सीमा का भाई भी पाक सेना में सैनिक है। इस खुलासे के बाद से सीमा पर पाकिस्तानी आईएसआई का एजेंट होने का शक बढ़ गया है और इसीलिए यूपी एटीएस ने सीमा हैदर को हिरासत में लेकर नोएडा यूनिट में जासूसी एंगल पर पूछताछ कर रही है। आईबी से इनपुट मिलने के बाद एटीएस भी अपनी तरफ से सीमा हैदर के बारे में जानकारी जुटा रही है। एटीएस सीमा और सचिन की चैट के साथ उसकी अन्य लोगों से बातचीत समेत तमाम चीजों की जांच करेगी। इस बीच सूत्र बता रहे हैं कि सीमा को किसी भी समय गिरफ्तार किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ेंः 'ISI के प्लान का हिस्सा सीमा हैदर', सचिन बना मोहरा? मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने उठाई ये मांग


दरअसल पिछले कुछ दिनों से सीमा और सचिन की लव स्टोरी चारों तरफ छाई हुई है। दिल्ली से 50 किलोमीटर दूर मौजूद रब्बूपूरा गांव अचानक पूरे देश में सुर्खियों में बना हुआ है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक उनकी लव स्टोरी और सीमा के अवैध तरीके से भारत आने की कहानी पर चर्चा हो रही है। हालांकि, कुछ लोग उसके भारत में अवैध तरीके से घुसने पर सवाल उठा रहे हैं। इसी को देखते हुए नोएडा पुलिस ने पत्र लिखकर सीमा मामले की जजांच स्पेशल एजेंसी से करवाने की मांग की थी।

नोएडा पुलिस का पत्र मिलने के बाद यूपी एटएस ने सीमा मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी कड़ी में एटीएस सीमा को हिरासत में लेकर नोएडा में पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में एटीएस सीमा से उन लोगों के बारे मे जानकारी मांगेगी जिन्होंने उसे भारत आने में मदद की थी। इसके साथ ही एटीएस सीमा और सचिन के बयान भी दर्ज करेगी। इधर गांव में सचिन के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है, जो हर आने-जाने वालों पर नजर रख रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia