विकास दुबे तो मारा गया, क्या अब उसका ये ‘काला बैग’ खोलेगा राज? कई नेता और पुलिस अधिकारी हो सकते हैं बेनकाब!

ये काला बैग मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से विकास दुबे की गिरफ्तारी के दौरान बरामद किया था। अब इस बैग से उम्मीद है कि गैंगस्टर विकास दुबे से संबंध रखने वाले कई नेता और पुलिस बेनकाब हो सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे आज कानपुर में एक मुठभेड़ में मारा गया है। इस बीच यूपी एसटीएफ के पास विकास दुबे का एक काला बैग मिला है, जो अपने अंदर कई गहरे राज छिपाए है। दरअसल ये काला बैग मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से विकास दुबे की गिरफ्तारी के दौरान बरामद किया था। अब इस बैग से उम्मीद है कि गैंगस्टर विकास दुबे से संबंध रखने वाले कई नेता और पुलिस बेनकाब हो सकते हैं।

हालांकि विकास दुबे की एनकाउंटर में मौत हो गई है, लेकिन उसकी मौत के ही साथ कई ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब मिल पाना शायद अब मुश्किल है। लेकिन हो सकता है कि काले बैगे से कई राज बाहर निकलकर सामने आए। बहरहाल जिस तरह से नाटकीय अंदाज में आज सुबह विकास दुबे का एनकाउंटर किया गया है, उसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इस पूरे मामले पर विपक्ष सरकार पर हमलावर है और मामले को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है।

इसे भी पढ़ें: विकास दुबे के एनकाउंटर का क्या है सच? मुठभेड़ से कुछ देर पहले रोक दी गई थी ट्रैफिक, उठे सवाल

विकास दुबे बच जाता तो गिर जाती योगी सरकार? अखिलेश यादव बोले- कार पलटी नहीं, राज खुलने से, सरकार पलटने से बचाई गई

मुठभेड़ में मारा गया कानपुर शूटआउट का मास्टरमाइंड विकास दुबे, STF की गाड़ी पलटने के बाद एनकाउंटर

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 Jul 2020, 12:31 PM