खत्म होगा लॉकडाउन 4 का सस्पेंस? पीएम मोदी आज रात 8 बजे फिर करेंगे देश को संबोधित

पीएम मोदी आज रात आठ बजे एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। बता दें सोमवार को पीएम मोदी ने करीब छह घंटे तक कोरोना महामारी और लॉकडाउन को लेकर देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पीएम मोदी आज एक बार फिर रात आठ बजे देश को संबोधित करने वाले हैं। बता दें 17 मई को तीसरा लॉकडाउन खत्म होने वाला, ऐसे में ये माना रहा है कि पीएम मोदी लॉकडाउन पर सरकार की आगे की रणनीति पर कुछ ऐलान कर सकते हैं।

बता दें कि सोमवार को ही पीएम ने मुख्यमंत्रियों के साथ पांचवीं बार बैठक की थी और लॉकडाउन पर चर्चा किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों से 15 मई तक लॉकडाउन पर अंतिम सुझाव देने को कहा है। उन्होंने राज्यों से लॉकडाउन से निपटने के संबंध में व्यापक रणनीति बनाने को कहा है। पीएम मोदी ने कहा था कि हमें यह समझना चाहिए कि कोरोना के बाद की दुनिया मौलिक रूप से बदल गई है। अब विश्व युद्ध की तरह ही प्री-कोरोना, पोस्ट-कोरोना दौर होगा। और यह महत्वपूर्ण बदलाव इस बात पर निर्भर करेगा कि हम कैसे कार्य करते हैं। पीएम मोदी ने कहा था अब जीवन का नया तरीका “जन से लेकर जग तक” के सिद्धांत पर होगा।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन जारी रहे या नहीं, मोदी ने राज्यों से 15 मई तक मांगे सुझाव, कहा- ‘जन से जग तक’ का सिद्धांत अपनाना होगा

बता दें कि देश में संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। पिछले 24 घंटों में 87 लोगों की मौत हुई है। वहीं, 3604 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों को मुताबिक अब तक 70 हजार 756 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 2293 लोगों की मौत हो चुकी है। 22 हजार 455 लोग ठीक भी हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना अपडेट: देश में 71 हजार के करीब पहुंचे संक्रमित, अब तक 2293 की मौत, 24 घंटे में 3604 नए केस, 87 मौतें

Published: 12 May 2020, 12:45 PM
लोकप्रिय
next