कोरोना वायरस पर अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर तंज, कहा- डराकर नहीं बल्कि विश्वास में लेकर आगे बढ़े सरकार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोनाकाल में जिन्हें भी वायरस से पीड़ित होने के लक्षण दिखें उन्हें स्वयं जांच के लिए आगे आना चाहिए। और उन डॉक्टरों का सहयोग और सम्मान करना चाहिए जो अपना जीवन दांव पर लगाकर आपकी जान बचा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को डराकर नहीं बल्कि विश्वास में लेकर सभी के साथ आगे बढ़ना चाहिए। अखिलेश यादव ने गुरूवार को ट्वीट के माध्यम से लिखा कि "कोरोनाकाल में जिन्हें भी वायरस से पीड़ित होने के लक्षण दिखें उन्हें स्वयं जांच के लिए आगे आना चाहिए व उन डक्टरों का सहयोग और सम्मान करना चाहिए जो अपना जीवन दांव पर लगाकर आपकी जान बचा रहे हैं। सरकार को भी लोगों को डराकर नहीं बल्कि विश्वास में लेकर सभी के साथ आगे बढ़ना चाहिए।"

इससे पहले उन्होंने लिखा था कि "मुंबई में हजारों लोगों के सड़कों पर आकर घर लौटने की मांग को देखते हुए उप्र की सरकार तुरंत नोडल अधिकारी नियुक्त करे व केंद्र के साथ मिलकर महाराष्ट्र व अन्य राज्यों में फंसे प्रदेश के लोगों को निकाले। जब अमीरों को जहाज से विदेशों से ला सकते हैं, तो गरीबों को ट्रेनों से क्यों नहीं।"

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या 748 हो गई है। गुरुवार को केजीएमयू ने 21 और मरीजों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की। वहीं अबतक 57 लोग स्वस्थ घोषित किए गए हैं, उनमें आगरा के 10, नोएडा के 13, गाजियाबाद के 7, लखनऊ के 6, मेरठ के 13, कानपुर, शामली, लखीमपुर-खीरी और मुरादाबाद के एक-एक, वहीं बरेली और पीलीभीत के दो-दो मरीज शामिल हैं। यूपी में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 11 लोगों की मौत हो गई हैं। बस्ती में पहली मौत हुई थी, उसके बाद मेरठ, वाराणसी, कानपुर, बुलंदशहर में एक-एक, वहीं आगरा में चार और मुरादाबाद में दो लोगों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना लॉकडाउन में एंबुलेंस के सहारे खेल! मरीज की जगह बैठी मिली सवारियां, ड्राइवर सहित 9 गिरफ्तार

कोरोना संकट पर UN के बयान से भारत समेत पूरी दुनिया की बढ़ी चिंता! कहा- वैक्सीन ही एक मात्र उपाय

(आईएएनएएस के इनपुट के साथ)

Published: 16 Apr 2020, 12:59 PM
लोकप्रिय