वीडियो: मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी विधायक ने दी अधिकारी को खुलेआम धमकी, बोलीं- यहां नौकरी नहीं कर पाओगे

मध्य प्रदेश में बीजेपी के विधायक आकाश विजयवर्गीय की बल्ले से पीटाई के बाद अब एक और बीजेपी विधायक का अधिकारियों को धमकाने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो विदिशा की बीजेपी विधायक लीना जैन का है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में अधिकारी बीजेपी विधायकों के निशाने पर हैं। बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पीटाई का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब एक और बीजेपी विधायक का अधिकारियों को धमकाने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो विदिशा से बीजेपी विधायक लीना जैन का है। लीला जैन ने धमकी देते हुए कृषि विभाग के अधिकारी से कहा कि आप ग्यारसपुर में नौकरी नहीं कर पाओगे। विधायक प्रोटोकॉल का पालन नहीं किए जाने से नाराज थीं।

दरअसल, उत्कृष्ट विद्यालय ग्यारसपुर में मंगलवार को प्रवेशोत्सव में शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक निशंक कुमार जैन को बुलाया गया था। इतना ही नहीं कृषि विभाग के अधिकारियों ने भी बीज वितरण कार्यक्रम में निशंक कुमार जैन को बुलाकर था। इस बात की जानकारी मौजूदा बीजेपी विधायक लीला जैन को पता चला तो वो आग बबूला हो गई। उन्होंने कृषि विभाग के अधिकारी जीएस चौधरी और शिक्षा विभाग के अधिकारी की मीटिंग लेकर जमकर फटकार लगाई।


उन्होंने बैठक में कहा कि आप मेरे अधिकारों का हनन कर रहे हो। उन्होंने अधिकारियों से पूछा कि आपने किस अधिकार के पूर्व विधायक को बुलाया था? क्या वह प्रोटोकॉल में थे? आपका विधायक प्रोटोकॉल में नहीं था? उन्होंने सार्वजनिक रूप से बैठक में कृषि विभाग के अधिकारी को ग्यारसपुर में नौकरी नहीं कर पाने की धमकी भी दे डाली।

24 घंटे के अंदर यह दूसरी घटना है जहां बीजेपी विधायकों के निशाने पर अधिकारी रहे हैं। इससे पहले बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय के नगर निगम के अधिकारी को बैट से पीटने का वीडियो सामने आया था। घटना का वीडियो सामने आने के बाद आकाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें: विधायक बेटे की गुंडई पर सवाल पूछने से पत्रकार पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, कहा- तुम्हारी औकात क्या है?

निगम अधिकारी को पीटने के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा, अब यही होगा- आवेदन, निवेदन फिर दे दनादन

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Jun 2019, 4:15 PM
;