सिनेमा

सिनेजीवन: बॉयफ्रेंड-बेटियों संग डांस करती दिखीं सुष्मिता सेन और ‘द बिग बुल’ के लिए जारी हुआ अभिषेक का फर्स्ट लुक

करीब साढ़े 8 मिनट लंबे इस डांस वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है कि वे ऐसे डांस कर रही जैसे कोई न देख रहा हो। सोशल मीडिया पर उनके डांस मूव्स की जमकर तारीफे हो रही हैं। इस दौरान सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन दूर बैठे उनके डांस का मजा ले रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें वे अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ डांस और वर्कआउट करती नज़र आरही हैं। उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और काफी पसंद भी किया जा रहा है। दोनों बेटियों के साथ सुष्मिता के डांस वीडियो को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब तक करीब 10 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

Published: 02 Jan 2020, 5:42 PM IST

करीब साढ़े 8 मिनट लंबे इस डांस वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है कि वे ऐसे डांस कर रही जैसे कोई न देख रहा हो। सोशल मीडिया पर उनके और उनकी बेटियों के डांस मूव्स की जमकर तारीफे हो रही हैं। इस दौरान सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल दूर बैठकर उनके डांस का मजा ले रहे हैं।

Published: 02 Jan 2020, 5:42 PM IST

सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वे खुद से और अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने अपने जन्मदिन की एक वीडियो साझा की थी, जिनमें उनके परिवार के अलावा कुछ ख़ास दोस्त भी शामिल थे।

Published: 02 Jan 2020, 5:42 PM IST

फोटो: सोशल मीडिया

‘द बिग बुल’ के लिए जारी हुआ अभिषेक का फर्स्ट लुक

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म 'द बिग बुल' की एक झलक अपने प्रशंसकों संग साझा की है। फिल्म के पोस्टर में अभिषेक बहुत ही गंभीर दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर अंधेरा दिख रहा है। अभिषेक इसमें अपनी अंगुलियों में कई अंगूठियां पहने नजर आ रहे हैं और होंठ पर अपनी अंगुली रखे हुए हैं। पोस्टर के कैप्शन में अभिषेक ने लिखा, "द बिग बुल! वह शख्स जिसने सपनों को भारत को बेच दिया।"

Published: 02 Jan 2020, 5:42 PM IST

अजय देवगन फिल्म्स द्वारा निर्मित 'द बिग बुल' 1992 में कथित तौर पर भारत के सबसे बड़े सुरक्षा घोटाले पर आधारित है। अभिषेक बच्चन के अलावा फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी अहम भूमिका में नज़र आरही हैं।

बता दें कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘मन मरजिया’ और ‘हाउसफुल’ में नजर आए थे। 'द बिग बुल' के अलावा इस साल अभिषेक के पिटारे में 'लूडो' और 'बॉब विश्वास' जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: 02 Jan 2020, 5:42 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Jan 2020, 5:42 PM IST

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल