सिनेमा

सिनेजीवन: ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल से NCB की पूछताछ और We Can Be Heroes से प्रियंका का फर्स्ट लुक रिलीज

ड्रग्स केस में फंसे एक्टर अर्जुन रामपाल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने पूछताछ की और प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म We Can Be Heroes अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। जिसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल से NCB ने की पूछताछ

ड्रग्स केस में फंसे एक्टर अर्जुन रामपाल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की। रामपाल करीब 11.10 बजे NCB ऑफिस पहुंचे। इससे पहले NCB ने रामपाल के दोस्त पॉल बर्टेल को गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसी ने गुरुवार देर रात पॉल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। करीब 10 घंटे सवाल-जवाब करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पॉल ऑस्ट्रेलियाई मूल के आर्किटेक्ट हैं। वे रामपाल की कई पार्टीज में शामिल हुए थे। बता दें, NCB ने सोमवार को रामपाल के घर छापा मारा था। इसके बाद बुधवार और गुरुवार को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ की थी। ग्रैबिएला से अब तक 12 घंटे सवाल-जवाब हो चुके हैं। जांच एजेंसी ने सोमवार को रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ की थी।

Published: undefined

नेटफ्लिक्स सुपरहीरो फिल्म We Can Be Heroes से प्रियंका का फर्स्ट लुक रिलीज

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म We Can Be Heroes अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। जिसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।रॉबर्ट रॉड्रिक्स के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा YaYa Gosselin, Pedro Pascal अहम रोल निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में सुपरहीरो और एलियन के बीच की लड़ाई दिखाई जाएगी। इसमें दिखाया जाएगा कि कुछ सुपरहीरोज को एलियन अपनी दुनिया में ले जाएंगे, वहां पर उन्हें कैद कर लिया जाएगा। अब उन सुपरहीरो को बचाने के लिए उनके बच्चे कैसे एकजुट होकर धरती को इन एलियन से बचाएंगे, इसी के इर्द गिर्द कहानी होगी।

Published: undefined

कोरोना फ्री हुए साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने कुछ दिन पहले ही ट्वीट कर बताया था कि वह कोविड-19 का शिकार हो गए हैं। 65 साल के चिरंजीवी ने फिल्म आचार्य की शूटिंग शेड्यूल के चलते प्रोटोकॉल के तहत अपना टेस्ट कराया था। जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं। ये टेस्ट कोरोना वायरस की गाइडलाइंस के मद्देनजर फिल्म की शूटिंग से पहले करवाना जरूरी था ताकि पूरी टीम की सुरक्षा की जा सके। इस खबर के बाद चिरंजीवी के फैंस काफी परेशान हो गए थे। लेकिन अब चिरंजीवी ने अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों को एक खुशखबरी दी है। सुपरस्टार चिरंजीवी ने बताया कि वह अब कोरोना फ्री हो गए हैं। उनकी हालिया रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Published: undefined

छेड़छाड़ के आरोपों पर क्या बोले अभिनेता विजय राज?

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अभिनेता विजय राज ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि.. 'हमारे यहां महिलाओं की सुरक्षा की बात करें तो ये आज भी सबसे गंभीर मुद्दा है। मै भी एक बेटी का पिता हूं जिसकी उम्र लगभग 21 साल है। एक ये भी कारण है कि मैं इस तरह की स्थिति को काफी गंभीरता से समझता हूं। अगर आप जांच करवाना चाहें तो मैं किसी भी तरह के इन्वेस्टीगेशन से गुजरने के लिए एकदम तैयार हूं। मैं पहले ही जांच एजेंसियों को सहयोग कर रहा हूं। इसके बाद भी बिना जांचे मुझे बायकॉट करना और मुझे फिल्मों से निकाल देना कहां तक सही है। मैं कैसा महसूस कर रहां हूं इसको लेकर मेरे पास किसी तरह के शब्द नहीं हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

दिवाली की वजह से 8 महीने बाद मां से मिलने का मौका मिला : मानुषी छिल्लर

पूर्व ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री मानुषी छिल्लर इस बार घर में दिवाली मनाए जाने को लेकर बेहद रोमांचित हैं, क्योंकि उन्हें अब आखिरकार अपनी मां डॉक्टर नीलम छिल्लर से मिलने का मौका मिल रहा है, जो कोविड-19 महामारी के दौरान दिल्ली में काम कर रही थीं। त्यौहार को साथ में मनाने के चलते मानुषी की मां दिल्ली से मुंबई आई हुई हैं। मानुषी कहती हैं, "इस साल की दिवाली निश्चित तौर पर मेरे और मेरे परिवार के लिए सुपर स्पेशल है। दिवाली को अपने प्रियजनों के साथ मिलकर ही मनाया जाना चाहिए। मेरा परिवार मेरे लिए काफी मायने रखता है। मेरे लिए दिवाली का मतलब उस निस्वार्थ प्यार के प्रति आभार जताना है, जिसे मेरे परिवार ने मुझ पर बरसाया है, तो इसलिए यह दिवाली और भी ज्यादा खास है क्योंकि आखिरकार मुझे आठ महीने बाद अपनी मां से मिलने का मौका मिल रहा है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined