सिनेमा

सिनेजीवन: रमजान के पाक महीने में सोनू सूद करेंगे हजारों लोगों की मदद और मुसीबत में कंगना रनौत, दर्ज हुई FIR

खबर है कि सोनू सूद हर दिन 45000 मुंबई वासियों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं, सोनू सूद ने अब 25 हजार प्रवासी मजदूरों के लिए खाना उपलब्ध कराने का फैसला लिया है और रंगोली चंदेल के समर्थन में सामने आई कंगना पर मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रमजान के पाक महीने में सोनू सूद का ऐलान- हजारों लोगों के लिए खाना और इफ्तार का इंतजाम!

अभिनेता सोनू सूद ने एक ऐसा काम किया है जिसकी तारीफ हो रही है। सोनू सूद ने रमजान के दौरान ये नेक काम करने का बीड़ा उठाया है। खबर है कि वो हर दिन 45000 मुंबई वासियों को भोजन उपलब्ध करा रहे सोनू सूद ने अब 25 हजार प्रवासी मजदूरों के लिए खाना उपलब्ध कराने का फैसला लिया है। रमजान के दौरान मुंबई में बसे बाहरी लोग इसका लाभ उठाएंगे। सोनू सूद ने कहा कि ऐसा मैने निश्चित किया है इस पाक महीने में उनकी जरूरतों का ध्यान रखा जाएगा। ये वो समय है जब हमें एक दूसरे के साथ खड़े होना है। इस समय ये बेहद जरूरी हैं। इस पहल के माध्यम से हम खास तरह का खाना उपलब्ध कराएंगे, ताकि वे दिनभर रोजा रखने के बाद भी भूखे न रहें।" रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू ने 1.50 लाख खाने के पैकेट मुहैया कराने का लक्ष्य रखा है।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: 50 लाख दान के बाद अब 1000 परिवार की मदद करेंगे रजनीकांत और मशहूर रंगकर्मी उषा गांगुली का निधन

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई FIR

इस लॉकडाउन में भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को विवादों से दूर नहीं रख पा रही है। मुंबई पुलिस में उनके खिलाफ एफआई दर्ज करवाई गई हैं। दरअसल, अपनी बहन रंगोली चंदेल के समर्थन में सामने आई कंगना पर मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। कंगना पर आरोप है कि उन्होंने अपनी बहन रंगोली की नफरत फैलाने की कोशिश का समर्थन किया है और इस दौरान उन्होंने एक समुदाय विशेष को निशाना बनाया है और अपनी शोहरत का इस्तेमाल धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने में किया है। ये एफआईआर दर्ज करवाते हुए एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने अपनी शिकायत में कंगना पर आईपीसी की धारा 153ए, 153बी, 295ए और 298 के तहत कार्रवाई की मांग की है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार अनुष्का शर्मा, 15 मई को होगी रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को नई अमेजन ओरिजनल सीरीज 'पाताल लोक' के लॉन्च डेट की घोषणा की है। इसे क्लीन स्लेट फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और इसमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा प्रोड्यूसर के तौर पर डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इसमें एक शांत सी नजर आने वाली दुनिया की झलक दिखाई देती है जोकि एक सोए हुए, अंधेरे और खतरनाक रहस्यमयी स्थान पाताल लोक की देखरेख करती है। पूवार्भास की कहानी के साथ यह सीरिज मानवीयता के बुरे पहलू पर प्रकाश डालता है। रहस्य, रोमांच और ड्रामा से भरपूर, अमेजन प्राइम वीडियो की नवीनतम ओरिजनल सीरीज अमरता की अंधेरी दुनिया की खोज करती है। स्वर्गलोक, धरती लोक और पाताल लोक के प्राचीन क्षेत्रों द्वारा प्रेरित, यह नियो-नॉइर सीरीज लोकतंत्र के चार स्तंभों के भीतर खेले जाने वाले खेल के इर्दगिर्द घूमती है।

Published: undefined

पाब्लो लारिंस की 'एमा' का भारत में होगा डिजिटल प्रीमियर

ऑस्कर नामित चिली के फिल्म निर्माता पाब्लो लारिंस की 'एमा' आधिकारिक तौर पर भारत सहित कई देशों में दो मई को विश्व सिनेमा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमयूबीआई पर रिलीज होगी। एक मई को फिल्म का फ्री प्रीमियर भी होगा। 'एमा' में मारियाना डी जिरोलमो और गेल गार्सिया बर्नाल ने अभिनय किया है। यह फिल्म आधुनिक समय के चिली में सेक्स, सत्ता और अराजकता पर एक टिप्पणी की तरह है। इसका विशेष प्रीव्यू भारत सहित 50 से अधिक देशों में 24 घंटे के लिए मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। इस दौरान मारियाना का वर्चुअल प्रीमियर भी होगा। इसका पहले से रिकॉर्ड किए गए प्रश्न-उत्तर सत्र के साथ समापन होगा। यह सत्र केवल एक मई को देखने के लिए उपलब्ध होगा।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना: पटियाला बेब्स' के निर्माता करेंगे कर्मचारियों की मदद

पटियाला बेब्स' के निर्माताओं ने अचानक हुए लॉकडाउन से बेरोजगार हुए श्रमिकों और क्रिएटिव टीम को लॉकडाउन खत्म होने तक वेतन देने का फैसला लिया है। वे टीम के 60 से अधिक सदस्यों को प्रति व्यक्ति 10,000 रुपये से लेकर 25000 रुपये तक वेतन देंगे। देशव्यापी कोविड-19 लॉकडाउन के कारण 'पटियाला बेब्स' के काम पर रोक लग गई थी। शो की लेखिका व निर्माता रजिता शर्मा ने कहानी के अधूरे रहने पर दुख व्यक्त किया है। रजिता ने आगे कहा, "यह काफी उत्साहजनक था कि सोनी ने हमें अपनी बहुत ही साहसिक कहानी को जीवंत करने के लिए एक मंच दिया। चूंकि पूरी दुनिया इसकी चपेट में है, इसलिए ये समय दुर्भाग्यपूर्ण तो है, लेकिन इसके लिए आवश्यक एहतियात बरतने की भी जरूरत है। 'पटियाला बेब्स' हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगा।"

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में निधन और ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले दूसरे सुपरस्टार बने सलमान

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined