सिनेमा

सिनेजीवन: अजय देवगन ने किया Singham Again का ऐलान और 'एनिमल' को लेकर रणबीर ने किया अपने किरदार का खुलासा

अभिनेता अजय देवगन ने Singham Again का ऐलान किया है, वहीं फिल्म एनिमल को लेकर रणबीर कपूर ने अपने किरदार का खुलासा किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

सिंघम 3: रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन ने किया ऐलान

साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और अजय देवगन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है। अब सिंघम 3 को लेकर नई जानकारी सामने आई है। रोहित शेट्टी ने अपनी 11वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है और इसको लेकर अजय देवगन का एक पोस्ट सामने आया है। अजय देवगन ने रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन की घोषणा की। सिंघम अगेन की घोषणा कर अजय देवगन ने अपने फैंस के नए साल 2023 को और भी शानदार बना दिया।

इंस्टाग्राम पर, ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होने लिखा, "सिंघम अगेन की रोहित शेट्टी की कहानी के साथ नए साल की अच्छी शुरुआत की। मैंने जो स्क्रिप्ट सुनी वह ईश्वर की इच्छा है, यह हमारी 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी।" जी हां, अजय देवगन इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुन चुके हैं और फिल्म काफी धमाकेदार साबित होने वाली है।

Published: undefined

फिल्म एनिमल को लेकर रणबीर कपूर ने अपने किरदार का खुलासा किया

रणबीर कपूर काफी समय से अपनी फिल्म एनिमल को लेकर खबरों का हिस्सा थे और हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें रणबीर कपूर के फर्स्ट लुक को देखकर सभी दीवाने हो गए हैं। अब उन्होंने एनिमल में अपने किरदार को लिक दिया है। उन्होने खुलासा करते हुए कहा है कि ये फिल्म उनके जॉनर से बिल्कुल अलग है। रणबीर कपूर इस दौरान इंटरव्यू दे रहे थे और अपने किरदार को लेकर उन्होने खुलासा किया वो काफी ग्रे शेड में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उन्होने कहा कि, वो फिल्म में काफी मारकाट करते नजर आने वाले हैं, कभी उनके हाथ में कुल्हाड़ी दिखेगी तो कभी कई तरह के हथियार होने वाले।इस किरदार के बारे में जानकार रणबीर कपूर खुद भी काफी डर गए थे।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

शीजान खान के परिजनों ने किया तुनिषा केस में पलटवार

गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान के परिवार और उनकी कानूनी टीम ने सोमवार को दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा की मां वनिता शर्मा द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया और कहा कि उन्होंने कभी भी तुनिशा को इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर नहीं किया। खान की बहनों फलक और शफाज ने और उनके वकीलों ने 30 दिसंबर को किए गए वनिता शर्मा के दावों को खारिज कर दिया। शीजान खान के परिवार ने कहा है, "तुनिषा की हिजाब पहने हुए वायरल फोटो वास्तव में उनके शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-कबुला' की शूटिंग से थी, जिसे वर्तमान में वसई में शूट किया जा रहा है, जहां तुनिषा 24 दिसंबर को मृत पाई गई थीं।"

मीडिया को संबोधित करते हुए, खान परिवार ने कहा कि इसके विपरीत, वनिता शर्मा तुनिषा को काम करने के लिए मजबूर कर रही थी, हालांकि वह बचपन के आघात के कारण अवसाद से पीड़ित थी। अपने बयान में शफाज खान ने आगे कहा, "तुनिषा बचपन के आघात के कारण अवसाद से पीड़ित थी, उसे दो संगीत वीडियो के लिए साइन किया गया था, हालांकि वह दिलचस्पी नहीं ले रही थी। अगर उसकी मां ने उसे काम करने के लिए मजबूर नहीं किया होता तो वह आज जीवित होती।" उन्होंने आगे दावा किया कि, "तुनिषा के अपनी मां के साथ संबंध कथित रूप से तनावपूर्ण थे और वनिता ने कथित तौर पर एक बार उनकी बेटी का गला घोंटने की कोशिश की थी।" तुनिषा ने कथित तौर पर 24 दिसंबर को टेलीसीरियल के सेट पर आत्महत्या कर ली और अगले दिन, उसके सह-कलाकार और पूर्व प्रेमी शेजान को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

सामंथा प्रभु अभिनीत फिल्म 'शाकुंतलम' 17 फरवरी को होगी रिलीज

अभिनेत्री सामंथा प्रभु की आगामी महाकाव्य प्रेम कहानी 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें वह और देव मोहन नजर आ रहे हैं। उसने नए पोस्टर को कैप्शन दिया, "17 फरवरी 2023 से दुनिया भर में आपके पास के सिनेमाघरों में एपिक लव स्टोरी हैशटैग शाकुंतलम! 3 डी में भी।"

कालिदास द्वारा एक लोकप्रिय नाटक शाकुंतला पर आधारित, फिल्म में शाकुंतला की शीर्षक भूमिका में सामंथा और पुरु वंश के राजा दुष्यंत के रूप में देव मोहन नजर आएंगे। इसके अलावा मोहन बाबू, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नागल्ला सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म को बड़े पैमाने पर हैदराबाद के आसपास शूट किया गया था, जिसमें रामोजी फिल्म सिटी, अनंतगिरी हिल्स और गांधीपेट झील शामिल हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

गिप्पी ग्रेवाल ने की अपने जन्मदिन पर अगली फिल्म 'शेरा दी कौम पंजाबी' की घोषणा

पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने सोमवार को अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'शेरा दी कौम पंजाबी' की घोषणा की है। गिप्पी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें वह एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इमेज को कैप्शन दिया, "12 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में मेरे जन्मदिन हैशटैहग शेरंदिकौंपंजाबी पर मेरे प्रशंसकों के लिए विशेष घोषणा।"

गिप्पी द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 12 अप्रैल, 2024 को स्क्रीन पर आएगी। गिप्पी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'मौजां ही मौजां' भी रिलीज के लिए तैयार है। यह 8 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined