सिनेमा

सिनेजीवन: रैपिड टेस्टिंग किट-पीपीई के लिए अक्षय ने दान किए 3 करोड़ और कुछ बड़ा लिखने की सोच रहे हैं सलीम खान

अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विप्मेंट (पीपीई), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के निर्माण के लिए  3 करोड़ रुपये दान दिए हैं और खबर है कि कोरोना वायरस के लॉकडाउन में सलीम खान ने दोबारा पटकथा लिखने का ठानी है। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रैपिड टेस्टिंग किट-पीपीई के लिए अक्षय ने दान में दिए 3 करोड़

अभिनेता अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विप्मेंट (पीपीई), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के निर्माण के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये दान दिए हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिए थे। अभिनेता ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस और बीएमसी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "हमारे परिवार और हमें सुरक्षित करने के लिए लोगों की एक सेना है, जो दिन रात मेहनत कर रही है। चलिए मिलकर उन्हें हैशटैगदिलसेशुक्रिया करते हैं, क्योंकि कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं।"

Published: undefined

पर्दे पर मुझे पिटता देख, पापा कहते थे घर मत आना: नवाजुद्दीन

एक रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन ने अपने दिवंगत पापा के बारे में बात करते हुए कहा- 'जब मैंने छोटी भूमिकाएं कीं, तो मेरे पिता परेशान हो जाते थे। वो कहते थे तुम ये छोटे रोल को क्यों करते हैं, जहां तुम पिटते हो। प्लीज यहां मत आया करो, ये परिवार के लिए शर्मनाक है।' उन्हें लगता था कि मुझे असली में पीटा गया था। लेकिन जब उन्हें पता चला कि ये सब एक ड्रामा है तो वो ठीक थे। पर उन्होंने मुझे इस तरह की भूमिकाएं करने से मना किया। बता दें कि नवाज़ुद्दीन ने हर छोटी भूमिका की जो उन्हें ऑफर हुई। उन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस (2003), सरफरोश (1999), ब्लैक फ्राइडे (2007) जैसी फिल्मों में छोटे रोल निभाए।

इसे भी पढ़ें- कोरोना वायरस: ट्रंप बोले- अमेरिका में अब तक 20 लाख से ज्यादा टेस्ट हुए, जानें इस मामले में कहां खड़ा है भारत

Published: undefined

नवाजुद्दीन सिद्दीकी/ फोटो: Getty Images

सलीम खान फिर लिखेंगे फिल्म!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना वायरस के लॉकडाउन में सलीम खान ने दोबारा पटकथा लिखने का ठानी है। मीडिया के मुताबिक, सलीम खान ने कहा, मैं कुछ लिख रहा हूं। उनका कहना है कि अगर समय और परिस्थिति सही रही तो वह कुछ लिखेंगे। सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि वह सारा दिन घर में हैं, ऐसे में उनके दिमाग में कुछ विषय और विचार ऐसे आ रहे हैं जिनपर लिखा जा सकता है। खबरों के मुताबिक, सलीम खान ने कहा कि, देखो क्या आइडिया कंफर्म होता है। अभी तो बस विचार ही चल रहा है। लेकिन हां इस बार मैं फिर से लिखना चाहता हूं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कोविड-19 के बीच तनुज विरवानी ने लघु फिल्म का निर्देशन किया

इनसाइड एज' और 'कोड एम' में आखिरी बार नजर आए अभिनेता तनुज विरवानी कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच एक लघु फिल्म लेकर आए हैं, जिसका शीर्षक है 'अर्बन इनकर्सरेशन'। इस बारे में तनुज ने कहा, "लघु फिल्म का लक्ष्य हर किसी को यह बताना है कि चाहे वह एक सेलिब्रिटी हो या रोज ऑफिस जाने वाला सामान्य व्यक्ति, हम सभी इसमें (महामारी) एक साथ फंसे हुए हैं और यही हम मनुष्यों के लिए दु:खद है कि इसने हमें महसूस करा दिया है कि इसकी गंभीरता हमने इसकी चरम स्थिति में पहुंचने के बाद समझा। आशा है कि अगर मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के साथ उन्हें समझा सकूं तो यह सफल हो जाएगा। यह संदेश सरल है। अपने मोह को हावी न होने दें। अपनी स्वच्छता बनाए रखें। यह वक्त भी गुजर जाएगा।"

इसे भी पढ़ें- कोरोना: उत्तर प्रदेश के हॉटस्पॉट इलाकों की ड्रोन से की जा रही निगरानी, पुलिस-प्रशासन सख्त

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

मानवी गागरू को जब करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना

बॉलीवुड अभिनेत्री मानवी गागरू ने एक भयावह कास्टिंग काउच के अपने अनुभव का खुलासा किया है। उसमें एक वेब सीरीज का निर्माता शामिल था। इंडिया ग्लीट्ज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मानवी को वेब सीरीज में एक भूमिका के लिए प्रस्ताव के साथ निर्माता का फोन आया था। वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मानवी ने कहा, "एक साल पहले मुझे एक अनजान नंबर से फोन आया। उसने कहा था, 'हम एक वेब सीरीज कर रहे हैं और हम आपको कास्ट करना चाहते हैं।' उन्होंने मुझे बजट बताया और मैंने कहा, 'नहीं, यह बहुत कम है और हम बजट के बारे में क्यों बात कर रहे हैं? मुझे स्क्रिप्ट सुनाओ। अगर मुझे कहानी में दिलचस्पी हुई और आप मुझे कास्ट करने में रुचि रखते हैं, तो हम पैसे, तारीखों और सभी के बारे में चर्चा कर सकते हैं।' फिर मैंने कहा, 'नहीं यह कम है।' इसके बाद ही उसने बजट तीन गुना कर दिया। उसने कहा, 'मैं तुम्हें इतना भी दे सकता हूं, लेकिन तुम्हें एक समझौता (कंप्रोमाइज) करना होगा।"'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined