सिनेमा

Gangubai Kathiawadi Trailer: मर्दों का गुरूर तोड़ने आ गई गंगूबाई! ट्रेलर रिलीज, आलिया का दिखा धाकड़ अंदाज

ट्रेलर में गंगूबाई के एक मासूम लड़की से रेड लाइट एरिया की क्वीन बनने तक के सफर को दिखाया गया है। आलिया भट्ट का ऐसा रूप आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आलिया भट्ट की अपकमिंग बायोग्राफिकल क्राइम ड्रामा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो गया है। संजय लीला भंसाली निर्देशित 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय से रूपांतरित किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में भंसाली के सिग्नेचर प्रोडक्शन डिजाइन और सौंदर्य ने सबका दिल जीत लिया है। फिल्म में आलिया के साथ विजय राज, शांतनु माहेश्वरी, सीमा भार्गव पाहवा, इंदिरा तिवारी और वरुण कपूर हैं। आपको बता दें, फिल्म में अजय देवगन, हुमा कुरैशी और इमरान हाशमी कैमियो करेंगे। विजय राज, जो अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, वेश्यालय के रखवाले के रूप में अपने पूरी तरह से तैयार किए गए प्रदर्शन के साथ दर्शकों को एक बार फिर से मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Published: undefined

फिल्म काठियावाड़ की एक साधारण लड़की गंगा हरजीवनदास की कहानी बताती है, जिसे उसके प्रेमी द्वारा वेश्यावृत्ति में बेच दिया जाता है। विपत्ति के जीवन पर काबू पाने, गंगा अपने क्षेत्र को चिह्न्ति करती है और कमाठीपुरा के रेड लाइट क्षेत्र की गंगूबाई बन जाती है। ट्रेलर में गंगूबाई के एक मासूम लड़की से रेड लाइट एरिया की क्वीन बनने तक के सफर को दिखाया गया है। आलिया भट्ट का ऐसा रूप आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

ट्रेलर में आलिया भट्ट के जबरदस्त अवतार को देखा जा सकता है। ट्रेलर से ही साफ है कि आलिया भट्ट इस बार बड़े पर्दे पर तूफान लाने वाली हैं। यह आलिया के करियर के लिए सबसे जरूरी फिल्म है और इस बार वह कोई कमी नहीं छोड़ेंगी। ट्रेलर में विजय राज को भी अलग अवतार में देखा जा सकता है। अजय देवगन लाला के किरदार में कमाल करने को तैयार हैं।

आपको बता दें, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म को बनने में दो सालों से ज्यादा का समय लगा है।इस फिल्म ने विरोध से लेकर कोरोना तक कई चीजों का सामना किया है। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर असली गंगूबाई के बेटों ने केस भी किया था, जिसमें परिवार की इजात खराब करने की मांग करते हुए इसे रोकने का आग्रह किया गया था। हालांकि भंसाली ने साफ कर दिया था कि उनकी फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के चैप्टर से प्रेरित है और वह गलत नहीं है।

संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को 72 वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined