सिनेमा

सिनेजीवन: आलिया ने रणबीर को लेकर किया बड़ा खुलासा! और 'BB17' में सलमान ने लगाई अनुराग की क्लास

एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि उनके पति और स्टार रणबीर कपूर 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल की क्लास लगाते नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आलिया भट्ट ने किया खुलासा, ''रणबीर कपूर 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं''

एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि उनके पति और स्टार रणबीर कपूर 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं। आलिया ने कहा, ''वह राहा से बेहद प्यार करते हैं, वह कभी-कभी बस उसे देखते ही रहते हैं, उसे परेशान करते हैं, उसके साथ गेम खेलते हैं। शुरू में वे 'बर्प स्पेशलिस्ट' थे। एकमात्र चीज जो वह नहीं कर रहे हैं, वह है उसे फीड कराना।''

आलिया को करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में गेस्ट के तौर पर देखा गया। 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' के सेट पर डेटिंग शुरू करने के बाद आलिया और रणबीर ने 2022 में शादी कर ली। दोनों ने पिछले साल नवंबर में राहा का स्वागत किया था। 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है।

Published: undefined

मराठी एक्टर आशुतोष कुलकर्णी टीवी शो 'अटल' में कृष्ण बिहारी वाजपेयी की निभाएंगे भूमिका

मराठी एक्टर आशुतोष कुलकर्णी को अपकमिंग टेलीविजन शो 'अटल' में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के पिता कृष्ण बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाने के लिए फाइनल किया गया है। यह टीवी शो दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन के अनकहे पहलुओं की पड़ताल करता है। भारत में ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन की जटिलताओं को उजागर करेगा। उन घटनाओं, विश्वासों और चुनौतियों पर प्रकाश डालेगा, जिन्होंने उन्हें एक ऐसे नेता के रूप में ढाला।

शो में अपनी भूमिका पर प्रकाश डालते हुए, आशुतोष ने कहा, "हमारे शो 'अटल' ने अपने प्रीमियर से पहले ही उत्साह बढ़ा दिया है, और मैं स्क्रीन पर अटल के पिता कृष्ण बिहारी वाजपेयी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। 1930 में, एक समर्पित शिक्षक और राष्ट्रवादी कृष्ण बिहारी वाजपेयी चार बेटों और तीन बेटियों वाले एक ब्राह्मण परिवार के मुखिया थे। उन्होंने औपनिवेशिक शक्तियों के प्रति सहयोग और सम्मान की वकालत करते हुए भारत में ब्रिटिश शासन का जोरदार समर्थन किया। उनके परिवार की आकांक्षाएं शिक्षा, अंग्रेजी में दक्षता, शैक्षणिक उपलब्धि और सरकारी रोजगार की तलाश पर जोर देने पर केंद्रित थीं।''

Published: undefined

'हिस्ट्री हंटर' पूरे भारत में सदियों पुराने छिपे रहस्यों को करेगा उजागर: मनीष पॉल

शो 'हिस्ट्री हंटर' को होस्ट करने जा रहे एक्टर मनीष पॉल ने कहा है कि यह भारत के विविध परिदृश्य में छिपी जटिलताओं को उजागर करता है। सीरीज में अचानक इतिहास में समा जाने वाले और लोगों की स्‍मृति से गायब हो चुके डेढ़ साल पहले मौजूद दुनिया के सबसे बेहतरीन भारतीय विश्‍वविद्यालयों से लेकर एक अस्पष्ट इंजीनियरिंग चमत्कार तक की कहानियां बताई गई हैं जिसने 80 टन वजनी चट्टान को बिना किसी आधुनिक मशीनरी के 200 फीट उठाना संभव बनाया। मनीष के उन सवालों के पीछे तार्किक स्पष्टीकरण और तर्क की उनकी खोज में विशेषज्ञ मदद करेंगे।

शो के बारे में मनीष ने कहा, '' 'हिस्ट्री हंटर' ने मुझे पूरे भारत में एक रोमांचक यात्रा शुरू करने का अवसर प्रदान किया है, जिसमें हमारे विविध परिदृश्य में छिपी जटिलताओं को उजागर किया गया है। वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के साथ सहयोग करना एक सुखद अनुभव रहा है। मैं उत्सुकता से इस रोमांचक सीरीज को दर्शकों के साथ साझा करने का इंतजार कर रहा हूं और विश्वास करता हूं कि यह उन्हें मंत्रमुग्ध कर देगी।" यह शो नाना साहेब पेशवा 2 के लापता होने से जुड़े सिद्धांतों का भी पता लगाएगा। 'हिस्ट्री हंटर' का प्रीमियर 20 नवंबर को डिस्कवरी चैनल पर होगा और यह डिस्कवरी प्लस पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Published: undefined

'बिग बॉस 17': सलमान ने लगाई अनुराग की क्लास, कहा 'मैं एक्सप्लेनेशन देता नहीं हूं'

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल की क्लास लगाते नजर आएंगे। चैनल ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर किया है।

अनुराग ने बिग बॉस से कहा था कि वो चाहते हैं कि सलमान खान 'वीकेंड का वार' में उनकी 'ब्रोसेना' कहे जाने वाले फैनबेस की बात न करें।

इसी के बारे में बात करते हुए, प्रोमो में सलमान कहते हुए नजर आएंगे, ''आप में से कुछ लोग मुझे गलत समझ रहे हैं। बेशक समझे, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।''

उन्होंने आगे कहा, "मैं किसी चीज का एक्सप्लेनेशन देता नहीं हूं। और मुझे कोई शौक नहीं है यहां पर ज्ञान दूं.. समझाऊं। मैंने आपको पैगा नहीं किया, आप मेरे बच्चे नहीं हो। आपकी बदतमीजियों में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। जाओ भाड़ में जाओ।''

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined