सिनेमा

सिनेजीवन: अक्षय कुमार को इस सिंगर ने बताया 'नकली किंग' और मलाइका ने लहंगा लुक में दिखाया हॉट अवतार!

किसान आंदोलन को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा किए गए प्रोपेगैंडा वाले ट्वीट को देखकर पंजाबी सिंगर जैजी बी भड़क गए हैं और हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी शिमरी कुर्ती और ग्रीन लहंगे वाली एक तस्वीर शेयर की है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images  

किसान आंदोलन मामले में अक्षय कुमार का ट्वीट देख भड़के पंजाबी सिंगर जैजी बी

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना, एक्ट्रेस मिया खलीफा और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग के किसान आंदोलन में समर्थन के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी आखिर चुप्पी तोड़ ही दी। लेकिन अक्षय ने ये ट्वीट किसानों के समर्थन में नहीं, बल्कि सरकार के पक्ष में किया। जिससे कई यूजर्स काफी खफा है और उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब पंजाबी मशहूर सिंगर जैजी बी ने भी ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार पर तंज कसा है और उन्हें फेक किंग बताया है। अब जैजी बी ने अक्षय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे, तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो। ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!'

Published: undefined

मलाइका अरोड़ा के लहंगा लुक के दीवाने हुए फैंस

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। जो आग लगा रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस शिमरी कुर्ती और ग्रीन लहंगे में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिखाई दे रही है। मलाइका की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे। बता दें हाल ही में मलाइका बेटे अरहान और फैमिली के साथ बहन अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी। बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी साथ में नजर आए थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Published: undefined

जॉन अब्राहम संग फिर अभिषेक बच्चन का दिखेगा 'दोस्ताना'!

पिछले साल खबरें आई थीं कि जॉन अब्राहम ने मलयालम फिल्म अय्यपनम कोशियुम के हिंदी रीमेक बनाने के राइट्स खरीदे थें। लेकिन कोरोनाके चलते इसपर काम नहीं किया गया। लेकिन अब बड़ी खबर इस फिल्म से सामने आ रही है। जी हां, अय्यपनम कोशियुम के हिंदी रिमेक में जॉन अब्राहम के साथ एक बार फिर अभिषेक बच्चन का दोस्ताना देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो एक बार फिर दोनों साथ में इस फिल्म में काम करने वाले हैं। पिंकविला की रिपोर्ट का दावा है कि जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में अभिषेक बच्चन को फाइनल कर दिया है।दोनों पिछले समय से एक बार फिर साथ में काम भी करना चाहते थे लेकिन मौका नहीं मिला। जब इस फिल्म में दूसरे लीड एक्टर की जरूरत हुई तो जॉन अब्राहम ने तुंरत अभिषेक बच्चन का नाम लिया। जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन पहले भी साथ में काम कर चुके हैं। दोस्ताना फिल्म और धूम में साथ में काम कर चुके हैं। साल 2004 में धूम आई और इसके बाद दोनों ने साल 2008 में दोस्ताना में काम किया।इसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अनन्या पांडे ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर मचाया धमाल

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में फैंस को एक्ट्रेस का अंदाज खूब पसंद आ रहा है। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में अनन्या ब्लू कलर के लहंगे और शिमरी चोली में नजर आ रही हैं। इस ट्रेडिशनल आउटफिट में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। न्यूड मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को कमप्लीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। अपने लुक से अनन्या फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

Published: undefined

वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' हैंकॉक ओटीटी एप पर दिखेगी

हैंकॉक ओटीटी एप पर आने वाली वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' में 'बिग बॉस' में नजर आने वाले अभिनेता एजाज खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। खान इस वेब सीरीज में एजाज एक सिख आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। वेब सीरीज के निर्देशक रोहित चौधरी कहते हैं कि इस वेब सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प है। इसमें 11 लड़कियों के अपहरण से पूरा सिस्टम हिल जाता है और इस केस को सुलझाने के लिए एक वरिष्ठ आईपीएस ऑफिसर को नियुक्त किया जाता है। आईपीएस अधिकारी बने एजाज खान का लुक भी इस वेब सीरीज में अलग और प्रभावी दिखेगा। इसमें अभिनेता इमरान हसनी भी दिखेंगे। इस वेब सीरीज में एजाज खान और इमरान हसनी को साथ देखना दिलचस्प होगा। चर विजुअल्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही 'सिस्टम अपडेट' वेब सीरीज के निर्देशक रोहित चौधरी हैं, जबकि निर्माता कांजी भाई मुलजी भाई हैं और को-प्रोड्यूसर नगमा खान हैं। इस वेब सीरीज के लेखक प्रेम नाथ हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined