सिनेमा

सिनेजीवन: 15 साल बाद थिएटर में जीनत अमान की वापसी और नए साल में महिलाओं के कई रंग प्रदर्शित करेंगी भूमि पेडनेकर

जीनत अमान 15 साल बाद एक बार फिर से थिएटर में कदम रखने के लिए तैयार हैं। मुंबई में एक फेस्ट के ग्रैंड प्रीमियम के दौरान उनका प्ले ‘डियरेस्ट बापू, लव कस्तूरबा’ दिखाया जाएगा इसके अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नए साल में महिलाओं के कई नए रंग प्रदर्शित करेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड दीवा जीनत अमान 15 सालों के बाद थियेटर में 'डियरेस्ट बापू, लव कस्तूरबा' के साथ वापसी कर रही हैं। इसका प्रीमियर फरवरी में होगा। यह नाटक आगामी द ग्रेट इंडियन थियेटर फेस्टिवल (टीजीआईटीएफ) का हिस्सा बनेगा। बुक माय शो द्वारा लाए गए फेस्ट में करीब 50 नाटक दिखाए जाएंगे। इसका मंचन पूरे भारत के 25 शहरों से भी अधिक जगहों पर होगा और शुरुआत 22 फरवरी से होगी।

Published: undefined

जीनत अमान अभिनीत 'डियरेस्ट बापू, लव कस्तूरबा' के साथ मुंबई में फेस्ट की ग्रैंड प्रीमियर का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद यह हैदराबाद, दिल्ली, बेंगलुरू, वडोदरा, चेन्नई और कोलकाता में दिखाया जाएगा।

Published: undefined

पांच महीने तक चलने वाले इस फेस्ट के तहत पूरी टीम जयपुर, पुणे, चंडीगढ़, लखनऊ, अहमदाबाद, गुवाहाटी, इंदौर, भोपाल, सूरत, भुवनेश्वर, गोवा और कोच्चि सहित विभिन्न भारतीय शहरों की यात्रा करेगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

नए साल में महिलाओं के कई रंग प्रदर्शित करेंगी भूमि पेडनेकर

बीते साल 'सांड की आंख', 'बाला' और 'पति पत्नी और वो' जैसे धमाकेदार फिल्म देने के बाद अभिनेत्री भूमि पेडनेकर साल 2020 को लेकर आशान्वित हैं। उनका कहना है कि इस साल वह महिलाओं के विभिन्न रंगों का प्रदर्शन करेंगी।

भूमि ने कहा, "मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है कि मैं सिनेमा में महिलाओं को कैसे प्रदर्शित करती हूं और अगले साल आप मुझे कुछ खास, स्वतंत्र, आत्मविश्वासी और व्यक्तिगत महिलाओं के किरदार में देखेंगे। मुझे लगता है कि मैं इस साल (2020) एक महिला होने के विभिन्न रंगों का प्रदर्शन करूंगी।"

Published: undefined

30 वर्षीय अभिनेत्री अक्षय कुमार प्रस्तुत फिल्म 'दुर्गावती' और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वह आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विक्की कौशल की 'भूत : द हॉन्टेड' में कैमियो किरदार में नजर आएंगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined