सिनेमा

Bigg Boss OTT Season 2: आज से OTT पर धमाल मचाएगा बिग बॉस, ये कंटेस्टेंट होंगे शामिल!

'बिग बॉस ओटीटी’ का सीजन 2 आज से JioCinema ऐप पर स्ट्रीम होगा। शो के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

टीवी पर रियलिटी शो के सुपरहिट होने के बाद अब ‘बिग बॉस’ ओटीटी पर एक बार फिर धामल मचाने को तैयार है। 'बिग बॉस ओटीटी’ का सीजन 2 आज से JioCinema ऐप पर स्ट्रीम होगा। शो के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल थीं।

Published: undefined

अब Bigg Boss OTT के दूसरे सीजन को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। जो लॉन्च इवेंट में भी मौजूद थे। लॉन्च इवेंट में बिग बॉस ओटीटी सीज़न 1 की विजेता दिव्या अग्रवाल और बिग बॉस के पिछले सीज़न के प्रतियोगियों सहित कई हस्तियों ने भाग लिया।

Published: undefined

आपको बता दें, Bigg Boss OTT 2 का प्रिमियर 17 जून यानी आज होगा। शो को कंटेस्टेंट्स के नामों की अभी आधिकारिक लिस्ट सामने नहीं आई हैं, लेकिन कई ऐसे नाम सामने आए हैं, जिनके बिग बॉस ओटीटी 2 में होने की उम्मीद जताई जा रही है।

अलग अलग मीडिाया रिपोर्ट्स की मानें तो लिस्ट में सबसे पहला नाम फिल्म ‘वेड’ में अपनी एक्टिंग के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस जिया शंकर शामिल हैं। दूसरा नाम ‘कच्चा बादाम गर्ल’ के नाम से पॉपुलर हुईं अंजलि अरोड़ा का है, जिन्हें कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में भी देखा गया था। आवेज दरबार, अविनाश सचदेव, पूजा गोर और अनुराग डोभाल जैसे कुछ स्टार्स के भी शो में हिस्सा लेने की अफवाह उड़ रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined